Advertisement
Advertisement

VIDEO: बुमराह के सामने बेबस दिखे अफ्रीकी कप्तान, ना चाहते हुए भी खेलनी पड़ी गेंद

India vs South Africa: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों का जलवा रहा।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 28, 2021 • 18:17 PM
Cricket Image for Jasprit Bumrah Dismiss Dean Elgar On A Very First Over Watch Video
Cricket Image for Jasprit Bumrah Dismiss Dean Elgar On A Very First Over Watch Video (jasprit bumrah)
Advertisement

India vs South Africa: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों का जलवा रहा। अफ्रीकी बल्लेबाज अपने ही घर में टीम इंडिया के गेंदबाजों के सामने बेबस दिखे। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी गेंद से आग बरसा रहे थे और इसकी शुरुआत बुमराह ने की।

जसप्रीत बुमराह ने पहले ही ओवर में साउथ अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर को आउट कर दिया। एल्गर शुरुआत से ही जसप्रीत बुमराह के सामने बेबस दिख रहे थे और ओवर की पांचवी गेंद पर बुमराह ने इसी चीज का फायदा उठाते हुए उन्हें गेंद खेलने के लिए मजबूर कर दिया।

Trending


डीन एल्गर गेंद को खेलने से बच रहे थे लेकिन, ना चाहते हुए भी गेंद  ने उनके बल्ले का बाहरी किनारा लिया और विकेट के पीछे ऋषभ पंत के हाथों में चली गई। वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो पहले दिन शानदार खेल खेलने के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज भी तीसरे दिन कुछ खास नहीं कर सके थे।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

टीम इंडिया ने तीसरे दिन के खेल में 93 गेंद में ही अपने 7 विकेट गंवा दिए। मालूम हो कि दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण धुल गया था। एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी। टीम इंडिया की पहली पारी 327 रनों पर सिमटी जिसके जवाब में खबर लिखे जाने तक साउथ अफ्रीकी टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 62 रन बना लिए हैं। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement