X close
X close
Indibet

India vs Sri Lanka: रविचंद्रन अश्विन श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में खेलेंगे या नहीं,उपकप्तान जसप्रीत बुमराह ने दी बड़ी अपडेट

India vs Sri Lanka 1st Test:  भारतीय उपकप्तान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने मंगलवार को खुलासा किया कि रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) फिट हैं और प्रशिक्षण सत्र में अच्छे दिख रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ दो...

By IANS News March 01, 2022 • 22:43 PM View: 427

India vs Sri Lanka 1st Test:  भारतीय उपकप्तान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने मंगलवार को खुलासा किया कि रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) फिट हैं और प्रशिक्षण सत्र में अच्छे दिख रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के पहले यहां चार मार्च को टेस्ट में अनुभवी ऑफ स्पिनर को शामिल करने का संकेत दिया। अश्विन, जो आखिरी बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत के लिए खेले थे, लेकिन चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ सफेद गेंद की सीरीज से बाहर हो गए थे। बाद में, जब बीसीसीआई ने श्रीलंका टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की, तो ऑफ स्पिनर की भागीदारी को फिटनेस के अधीन कहा गया था।

हालांकि, मंगलवार को बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल से साझा की गई तस्वीरों में, अनुभवी को आईएस बिंद्रा पीसीए इंटरनेशनल स्टेडियम में भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कई सदस्यों के साथ नेट्स में पसीना बहाते देखा गया।

Trending


बुमराह ने कहा, "अश्विन फिट हैं। मुझे किसी शिकायत की जानकारी नहीं है। उन्होंने अच्छा देखा और आज प्रशिक्षण में सब कुछ किया। बल्लेबाजी की, गेंदबाजी की और क्षेत्ररक्षण भी किया। उम्मीद है कि टेस्ट सीरीज से पहले कोई समस्या नहीं होगी।"

तेज गेंदबाज ने यह भी उल्लेख किया कि टीम के सभी सदस्य वर्तमान में फिट हैं और चयन के लिए उपलब्ध हैं।

उन्होंने कहा, "हमने एक वैकल्पिक सत्र किया है, अब तक सब ठीक थे। अभी तक कोई समस्या नहीं है, इसलिए हमें किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा।"

भारत की गेंदबाजी लाइनअप लगभग तय है, लेकिन टीम प्रबंधन को खासकर श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए नियमित बल्लेबाजों अजिंक्य रहाणे और चेतेशर पुजारा को बाहर करने के बाद बादबल्लेबाजी क्रम को अंतिम रूप देने में थोड़ा और सोचना होगा।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

भारत के बल्लेबाजी संयोजन के बारे में पूछे जाने पर बुमराह ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी और वे जल्द ही अपनी योजना बनाएंगे।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now