X close
X close

भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में खेल सकते हैं ये दो दिग्गज गेंदबाज, इस दिग्गज का आया बयान

by Vishal Bhagat Nov 09, 2017 • 16:50 PM

9 नवंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। न्यूजीलैंड के खिलाफ बारिश के बाधित हुए तीसरे और निर्णायक टी20 मुकाबले मे भारतीय तेज गेंदबाज ने अपने दो ओवरों में 9 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। टी20 क्रिकेट के लिहाज से ये आंकड़े बहुत शानदार है। वहीं स्पिनर यजवेंद्र चहल ने भी बहुत ही किफायती गेंदबाजी करते हुए 2 ओवरों में 8 रन दिए। जिसकी बदौलत भारत ने इस मुकाबले में 6 रन से जीत हासिल कर सीरीज 2-1 से अपने नाम की। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

इस शानदार प्रदर्शन के बाद पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर इन दोनों गेंदबाजों से बहुत प्रभावित हुए हैं औऱ उन्होने कहा की ये जोड़ी भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा भी बन सकती है। बुमराह और चहल भारत की लिमिटेड ओवर टीम का हिस्सा हैं लेकिन टेस्ट का नहीं। 

एनडीटीवी से बातचीत में सुनील गावस्कर ने कहा “ बुमराह और चहल ने बहुत शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने इस मुकाबले में अपने आईपीएल के अनुभव का इस्तेमाल किया है। वह दोनों ठीक से जानते थे कि कहां गेंदबाजी करनी है औऱ किस बल्लेबाज को कौन सी लाइन पर और कौन सी गेंद करनी है। और हां जब इन दोनों गेंदबाजों को पिटाई पड़ती है तो ये और मजबूती के साथ वापसी करते हैं।  इससे पता चलता है कि इन दोनों का कितना बड़ा दिल है। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

गावस्कर ने कहा कि बुमराह औऱ चहल साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के लिए अहम साबित हो सकते हैं। गावस्कर ने कहा कि” जिस तरह से बुमराह औऱ चहल गेंदबाजी कर रहे हैं, उस हिसाब से उन्हें टेस्ट क्रिकेट में भी मौका दिया जाना चाहिए। ये दोनों साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के पिचों पर बहुत अहम साबित हो सकते हैं। मेरे हिसाब से ये दोनों टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं।