X close
X close
Indibet

'इन लोगों की हिम्मत कैसे हुई T-shirts उतारने की', जिम्मी नीशम ने मांगी कीवी फैंस की हरकत के लिए माफी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 25, 2021 • 11:12 AM View: 1840

पिछले दो सालों से शानदार क्रिकेट खेलने वाली भारतीय टीम ने एक बार फिर आईसीसी टूर्नामेंट में फैंस को निराश कर दिया। साउथैम्पटन में खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड के हाथों आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के बाद स्टेडियम में मौजूद कीवी फैंस खुशी से झूमते हुए नजर आए और भारतीय फैंस को मायूस होना पड़ा।

हालांकि, न्यूज़ीलैंड की जीत के बाद एक ऐसा नज़ारा भी देखने को मिला, जो हमें कीवी फैंस द्वारा बहुत कम देखने को मिलता है। न्यूज़ीलैंड फैंस के इस खऱाब व्यवहार के लिए ऑलराउंडर जिम्मी नीशम ने सबसे माफी भी मांगी है। दरअसल, भारत पर जीत के बाद न्यूज़ीलैंड के फैंस ने अपनी T-shirts उतार कर हवा में लहराना शुरू कर दिया था और अब उनके इस व्यवहार के लिए उनकी आलोचना भी हो रही है।

Trending


एक भारतीय फैन ने कीवी फैंस की इस हरकत पर नाराजगी जताई तो जिम्मी नीशम ने भी इस दुर्व्यवहार के लिए माफी मांग ली। नीशम ने उस भारतीय फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'हां, बिल्कुल मैं इस घृणित व्यवहार के लिए माफी चाहता हूं। लोगों की हिम्मत कैसे हुई 'नोट चेक करने' अपनी टी-शर्ट इधर-उधर लहराने की।'

वहीं, अगर इस महामुकाबले की बात की जाए, तो भारतीय टीम के गेंदबाज़ केन विलियमसन और रॉस टेलर के सामने बेबस नजर आए और अंत में टीम इंडिया को 8 विकेट से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल गंवाना पड़ा। इस हार के बाद कप्तान कोहली और भारतीय टीम की काफी आलोचना की जा रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo