X close
X close
Indibet

VIDEO: बीच मैदान झूम उठे थे जो रूट, विराट कोहली हो गए थे निराश; ये थी वजह

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 08, 2021 • 12:48 PM View: 1103

Nottingham Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन मैदान पर एक मजेदार वाक्या हुआ। इस वाक्ये ने जहां एक ओर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को झूमने पर मजबूर कर दिया वहीं दूसरी तरफ इसने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को निराश कर दिया। इस वाक्ये की वजह रहे इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज डोमिनिक सिबली। 

दरअसल हुआ यूं कि, डोमिनिक सिबली को भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने शानदार गेंद फेंकी। बल्लेबाज ने शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन वह चूक गए। गेंद पहले उनके पैड पर लगी और भारतीयों ने जोरदार अपील की और ऑनफील्ड अंपायर ने उन्हें आउट कर दिया। इस बीच, इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट ने सिबली से इस फैसले को चुनौती देने के लिए रिव्यू लेने का आग्रह किया। 

Trending


थर्डअंपायर द्वारा ऑनफील्ड अंपायर के निर्णय को पलट दिया गया। डीआरएस की सफलता के बाद, जो रूट झूम उठे और उन्होंने सिबली के दस्तानों पर मुक्का मारकर प्रसन्नता व्यक्त की। वहीं इस घटना के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का चेहरा पूरी तरह से उतर गया और वह निराश हो गए।

वहीं अगर मैच की बात करें तो इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में है। मेहमान टीम को मैच जीतने के लिए 157 रनों की जरूरत है। टीम इंडिया अगर इस मुकाबले को जीतती है तो वह इस हाई-प्रोफाइल पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले लेगी। टीम इंडिया ने 1 विकेट के नुकसान पर 52 रन बना लिया है। रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा 12-12 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo