X close
X close
Indibet

सावधान इंडिया ! टेस्ट सीरीज से पहले भारत के लिए बजी खतरे की घंटी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 28, 2021 • 08:59 AM View: 2619

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी बज चुकी है। जी हां, इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो द हन्ड्रेड टूर्नामेंट में तूफानी फॉर्म में हैं और अगर उनका फॉर्म ऐसा ही चलता रहा, तो टीम इंडिया की राह काफी मुश्किल होने वाली है।

द हन्ड्रेड में वेल्शफायर की कप्तानी कर रहे बेयरस्टो ने साउदर्न ब्रेव टीम के खिलाफ 39 गेंदों में ताबड़तोड़ 72 रन ठोक डाले और इस दौरान उनके बल्ले से 5 लंबे-लंबे छक्के और पांच चौके भी देखने को मिले। उनकी इस धुआंधार पारी की बदौलत उनकी टीम 18 रन से मैच जीतने में सफल रही।

Trending


अगर इस लीग में बेयरस्टो के फॉर्म पर नजर डालें, तो वो लगातार दो अर्द्धशतक लगा चुके हैं और जिस लय में वो बल्लेबाज़ी कर रहे हैं उसे देखकर लगता ही नहीं है कि उन्हें कोई गेंदबाज़ आउट भी कर पाएगा। इस लिहाज से जो रूट के अलावा जॉनी बेयरस्टो भी विराट कोहली की टीम इंडिया के लिए काफी बड़ा खतरा साबित होने वाले हैं।

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज़ 4 अगस्त से होने जा रहा है। इंग्लिश टीम भारत से पिछली टेस्ट सीरीज में मिली हार का बदला लेने के लिए भी बेताब होगी और इसलिए इस सीरीज में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo