Advertisement
Advertisement

Jonny Bairstow ने चुने दुनिया के तीन सबसे बेस्ट टी20 बल्लेबाज़, विराट और रोहित को नहीं किया शामिल

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने मौजूदा समय में दुनिया के सबसे महान तीन टी20 बल्लेबाज़ों का चुनाव किया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 20, 2024 • 17:32 PM
Jonny Bairstow ने चुने दुनिया के तीन सबसे महान टी20 बल्लेबाज़, विराट और रोहित को नहीं किया शामिल
Jonny Bairstow ने चुने दुनिया के तीन सबसे महान टी20 बल्लेबाज़, विराट और रोहित को नहीं किया शामिल (Image Source: Google)
Advertisement

Jonny Bairstow Picks his Top-3 Beat T20 batters: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने मौजूदा समय में दुनिया के सबसे महान तीन टी20 बल्लेबाज़ों का चुनाव किया है। आपको बता दें कि बेयरस्टो ने विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जैसे दिग्गज बल्लेबाज़ों को अपनी लिस्ट में शामिल नहीं किया है।

विराट या रोहित नहीं, ये इंडियन प्लेयर है बेयरस्टो की पसंद

Trending


जॉनी बेयरस्टो ने मौजूदा समय के बेस्ट टी20 बल्लेबाज़ों का चुनाव करते हुए विराट या रोहित को नहीं, बल्कि इंडियन टीम के मिस्टर 360 डिग्री सूर्यकुमार यादव का नाम लिया है। आपको बता दें कि SKY मौजूदा समय में आईसीसी रैंकिंग के अनुसार टी20 फॉर्मेट के नंबर 1 बल्लेबाज़ हैं और जब बेयरस्टो ने भी टॉप-3 टी20 बल्लेबाज़ों का चुनाव किया तो उन्होंने भी सूर्यकुमार यादव को अपनी पसंद बताया।

ये हैं बेयरस्टो के लिए दुनिया के टॉप-3 टी20 बल्लेबाज़

जॉनी बेयरस्टो ने टी20 के बेस्ट बल्लेबाज़ों को चुनते हुए सबसे पहले साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज़ हेनरिक क्लासेन का नाम लिया। इसके बाद उन्होंने सूर्यकुमार यादव को अपनी पसंद में रखा और फिर उन्होंने अपने देश के साथी खिलाड़ी जोस बटलर का नाम लेते हुए उन्हें टी20 के सबसे अच्छे बल्लेबाज़ों में से एक चुना।

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि मौजूदा समय में ये तीनों ही खिलाड़ी आईपीएल में जलवा बिखेर रहे हैं। हेनरिक क्लासेन सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं और बतौर विकेटकीपर टीम को मैच जितवाने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। बात करें अगर सूर्यकुमार यादव की तो उन्होंने अनफिट होने के कारण शुरुआती मुकाबले मिस किये थे, लेकिन अब वो मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ चुके हैं। वहीं जोस बटलर राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं। बटलर सीजन में एक शतक भी ठोक चुके हैं। ये भी जान लीजिए कि जॉनी बेयरस्टो भी आईपीएल खेल रहे हैं और पंजाब किंग्स की टीम में शामिल हैं। हालांकि उनके लिए ये सीजन अब तक कुछ खास नहीं रहा है।


Cricket Scorecard

Advertisement