Advertisement
Advertisement

WATCH: बॉल बॉय ने पकड़ा ज़बरदस्त कैच, इंटरव्यू लेने पहुंच गए जोंटी रोड्स

लखनऊ और कोलकाता के बीच मैच के दौरान एक बॉल बॉय ने बाउंड्री के बाहर एक शानदार कैच पकड़ा। इस बॉल बॉय का कैच देखकर जोंटी रोड्स भी काफी प्रभावित दिखे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 06, 2024 • 17:32 PM
WATCH: बॉल बॉय ने पकड़ा ज़बरदस्त कैच, इंटरव्यू लेने पहुंच गए जोंटी रोड्स
WATCH: बॉल बॉय ने पकड़ा ज़बरदस्त कैच, इंटरव्यू लेने पहुंच गए जोंटी रोड्स (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 के 54वें मैच के दौरान लखनऊ सुपरजायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों ने तो सुर्खियां बटोरी ही लेकिन साथ ही इस मैच के दौरान एक बॉल बॉय ने भी कैच पकड़कर हर किसी का दिल जीत लिया। ये कैच लखनऊ की पारी के दौरान देखने को मिला जब मार्कस स्टोइनिस ने थर्डमैन के ऊपर से छक्का मार दिया और बाउंड्री के बाहर खड़े अथर्व नाम के बॉल बॉय ने एक शानदार कैैच पकड़ लिया।

इस बॉल बॉय के कैच पकड़ने की तकनीक इतनी अच्छी थी कि लखनऊ के डगआउट में बैठे फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स भी ताली बजाने से खुद को ना रोक पाए। इतना ही नहीं, रोड्स ने मैच के बाद इस बॉल बॉय से मुलाकात करके इसका इंटरव्यू भी लिया। इस दौरान रोड्स इस बच्चे की तारीफ करते दिखे और बॉय बॉय ने भी बताया कि वो जोंटी रोड्स का बहुत बड़ा फैन है। इस मज़ेदार इंटरव्यू का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

Trending


अगर इस मैच की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रविवार (6 मई) को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 के मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 98 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद केकेआर ने सुनील नारायण  (81)के तूफानी अर्धशतक के दम पर 6 विकेट के नुकसान पर 235 रन का विशाल स्कोर बनाया। इसके जवाब में लखनऊ 16.1 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई। मार्कस स्टोइनिस (36) और केएल राहुल (25) के अलावा कोई और खिलाड़ी क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिका।

Also Read: Live Score

केकेआर की 11 मैच में ये आठवीं जीत है और टीम पॉइंट्स टेबल में 16 पॉइंट के साथ पहले नंबर पर पहुंच गई है। इस धमाकेदार जीत से केकेआर का नेट रनरेट +1.453 हो गया है। केकेआर ने राजस्थान रॉयल्स को पछाड़ा, जो फिसलकर दूसरे नंबर पर आ गई है। राजस्थान के भी 16 पॉइंट हैं, लेकिन नेट रनरेट के मामले में केकेआऱ से बहुत पीछे है।


Cricket Scorecard

Advertisement