Advertisement
Advertisement
Advertisement

सौरव गांगुली ने दी थी शोएब मलिक को धमकी, कामरान अकमल ने किया खुलासा

पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने मोहाली में भारत बनाम पाकिस्तान टेस्ट मैच के एक शानदार पल को याद किया है। ये किस्सा सौरव गांगुली और शोएब मलिक से जुड़ा हुआ है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma February 25, 2023 • 13:30 PM
Cricket Image for Kamran Akmal Talks About Sourav Ganguly And Shoaib Malik
Cricket Image for Kamran Akmal Talks About Sourav Ganguly And Shoaib Malik (Sourav Ganguly (Image Source: Google))
Advertisement

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने हाल ही में खेल के सभी फॉर्मेट से संन्यास लिया है। इस बीच कामरान अकमल ने भारत के खिलाफ टेस्ट मैच के एक ऐसे महत्वपूर्ण क्षण को याद किया हो जो सौरव गांगुली और शोएब मलिक (Shoaib Malik) से जुड़ा है। कामरान अकमल ने समझाया कि कैसे एक बार पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) शोएब मलिक से नाराज हो गए थे।

यूट्यूब चैनल 'नादिर अली पोडकास्ट' पर बात करते हुए कामरान अकमल ने मजेदार किस्सा शेयर किया था। कामरान अकमल ने भारत और पाकिस्तान के बीच 2005 के मोहाली टेस्ट मैच की एक कहानी सुनाई, जहां शोएब मलिक ने सौरव गांगुली के साथ मजाक किया था। उस वक्त सौरव गांगुली स्ट्राइक पर थे। शोएब मलिक के शानदार माइंड गेम के कारण सौरव गांगुली अगली ही गेंद पर आउट हो गए थे।

Trending


कामरान अकमल ने कहा, '2005 के मोहाली टेस्ट मैच में, दानिश (कनेरिया) ने गेंदबाजी की और शोएब मलिक मिड-ऑन पर थे और सलमान बट्ट सिली मिड-ऑफ पर थे। दानिश लेंथ से चूके। सौरव गांगुली स्ट्राइक पर थे और उन्होंने एक चौका लगाया। शोएब मलिक ने कहा, 'देखा कामरान, कितना प्रेशर है दादा पे, छक्के वाले बॉल पर चौका मारा।'

यह भी पढ़ें: 'नहीं चाहती मेरा देश मुझे रोता हुआ देखे', आंसू छिपाने के लिए हरमनप्रीत कौर ने लगाया चश्मा

कामरान अकमल ने आगे कहा, 'अगली गेंद पर सौरव गांगुली ने क्रीज से बाहर कदम रखा और वह स्टंप आउट हो गए। जाने से पहले उसने मलिक से कहा, 'तू बहुत तेज है, तुझे मैं छोड़ूंगा नहीं, तू बहार आ।'बता दें कि यह घटना टेस्ट मैच की पहली पारी में घटी थी और कामरान के बयान के विपरीत, गांगुली स्टंप्ड नहीं बल्कि कनेरिया की गेंद पर कैच आउट हुए थे। ये मैच ड्रा पर समाप्त हुआ था।'

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'मैं होता तो देश के लिए मर जाता', शोएब अख्तर ने साधा शाहीन अफरीदी पर निशाना

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement