X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

एशिया कप 2018 की टीम में शामिल ना होने पर बौखलाया यह क्रिकेटर, दे दिया ऐसा शर्मनाक बयान

by Vishal Bhagat Sep 05, 2018 • 15:48 PM

5 सितंबर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 15 सितंबर से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए टीम में शामिल नहीं किया है।

पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने हफीज के अलावा इमाद वसीम को भी 16 सदस्यीय टीम से बाहर रखा है। ये दोनों खिलाड़ी टीम के ट्रेनिंग कैम्प के दौरान 18 सदस्यीय दल का हिस्सा थे।   दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS   

गौरतलब है कि पाकिस्तान की 16 सदस्यीय टीम में अपनी जगह ना पाकर कामरान अकमल बिचलित हो गए हैं।  कामरान अकमल ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अपने बैट से खुद को मारूं या फिर अपने क्रिकेट कीट को जला दूं।

इसके साथ - साथ  कामरान अकमल ने कहा कि अब मुझे नहीं पता कि क्या करने से चयनकर्ताओं का ध्यान मेरी तरफ आएगा।  कामरान अकमल ने सीधे तौर पर कहा कि उनका चयन टीम में ना होना कप्तान सरफराज अहमद, कोच मिकी आर्थर और चयनकर्ता इंजमाम उल हक की मली भगत है।

पाकिस्तान की 16 सदस्यीय टीम इस प्रकार है।

सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमान, शोएबल मलिक, मोहम्म्द आमिर, शदाब खान, इमाम उल हक, शान मसूद, बाबर आजम, आसिफ अली, हेरिस सोहैल, मोम्मद नवाज, फहीम अशरफ, हसन अली, जुनैद खान, उस्मान शिनवारी, शाहीन अफरीदी।