X close
X close
Indibet

ICC टेस्ट रैंकिंग में विराट कोहली के साथ दूसरे स्थान पर पहुंचे केन विलियमसन, स्टोस्स बने नंबर 1 ऑलराउंडर

IANS News
By IANS News
December 07, 2020 • 18:41 PM View: 1935

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में 251 रनों की शानदार पारी खेलने वाले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को आईसीसी की ताजा टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में दो स्थान का फायदा हुआ है। वह विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ नंबर-2 स्थान पर आ गए हैं। विलियमसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए मैच में अपने टेस्ट करियर का सर्वोच्च स्कोर बनाया था।

अपने हालिया प्रदर्शन से विलियमसन को 74 अंक मिले और वह अब 812 अंकों से 866 अंकों तक पहुंच गए हैं। उनकी टीम के टॉम लाथम के 733 अंक हो गए हैं। वह 10वें स्थान पर हैं। आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ 911 अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं।

Trending


वेस्टइंडीज के जर्मेन ब्लैकवुड ने भी सेडन पार्क मैदान पर खेले गए टेस्ट मैच में शतक जमाया था। यह उनके करियर का दूसरा टेस्ट शतक था। वह 17 स्थान आगे बढ़ते हुए 41वें स्थान पर आ गए हैं।

गेंदबाजों की सूची में न्यूजीलैंड के नील वेग्नर दूसरे स्थान पर आ गए हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ हेमिल्टन टेस्ट में कुल छह विकेट झटके थे। टिम साउदी 817 अंकों के साथ चौथे स्थान पर हैं।

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को दो स्थान का नुकसान हुआ है। वह पांचवें स्थान से सातवें स्थान पर आ गए हैं। 

होल्डर ऑलराउंडर खिलाड़ियों की सूची में भी पिछड़ गए हैं। वह पहले स्थान से खिसककर दूसरे स्थान पर आ गए हैं। इंग्लैंड के बेन स्टोक्स ने पहले स्थान पर कब्जा जमा लिया है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now