X close
X close
Indibet

केविन पीटरसन की भविष्यवाणी 2026 तक टेस्ट खेलने के लिए बचेंगी ये 5 टीमें, न्यूजीलैंड लिस्ट में नहीं

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 06, 2021 • 17:01 PM View: 664

इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीररसन (Kevin Pietersen) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। केविन पीटरसन बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। इस बीच केविन पीटरसन ने ट्वीट कर टेस्ट क्रिकेट के भविष्य को लेकर बड़ी बात कही है। केविन पीटरसन के अनुसार आने वाले समय में केवल कुछ ही टीमें टेस्ट क्रिकेट खेलती हुई नजर आएंगी।

केविन पीटरसन ने ट्वीट कर लिखा, 'यह ट्वीट करने में काफी तकलीफ हो रही है लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि धीरे-धीरे यह हो रहा है। 2026 तक कुछ ही देश रह जाएंगे जो टेस्ट खेलेंगे।  इंग्लैंड, भारत, ऑस्ट्रेलिया (शायद साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान भी)।' केविन पीटरसन के इस ट्वीट में हैरानी वाली बात यह थी कि उन्होंने WTC चैंपियन न्यूजीलैंड को इस लिस्ट में शामिल नहीं किया था।

Trending


यूजर्स ने न्यूजीलैंड की टीम को शामिल ना किए जाने के बाद काफी हैरानी भी जताई। एक यूजर ने लिखा, 'न्यूजीलैंड भी होगी। कहना क्या चाहते हो तुम केविन पीटरसन।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'WTC चैंपियन न्यूजीलैंड की टीम कहां है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसका मतलब है कि WTC चैंपियन न्यूजीलैंड अचानक गायब हो जाएगी।' 

वहीं केविन पीटरसन ने न्यूजीलैंड को ना शामिल करने के पीछे कारण बताते हुए लिखा, 'कोई भी बच्चा टेस्ट नहीं खेलना चाहता! इसका इतिहास बड़े बोर्डों के साथ इसे जीवित रहने में मदद करेगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ कुछ भी गलत मन में नहीं है। मैं वही कह रहा हूं जो मैं देखना शुरू कर रहा हूं।'

बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने इसी साल जून में हुई वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को हराकर पहली बार  WTC चैंपियन का खिताब अपने नाम किया था। ऐसे में केविन पीटरसन का न्यूजीलैंड की टीम को अपनी लिस्ट में शामिल ना करना वाकई हैरान कर देने वाला फैसला है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo