इस दिग्गज बल्लेबाज को रिटायरमेंट लेने की दी सलाह
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

केविन पीटरसन का चौंकाने वाला बयान, इस दिग्गज बल्लेबाज को रिटायरमेंट लेने की दी सलाह

by Vishal Bhagat Dec 10, 2017 • 18:08 PM

पर्थ, 10 दिसम्बर।  इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन का कहना है कि एशेज सीरीज में आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दोनों ही टीमों की बल्लेबाजी खराब रही है। इसके साथ ही पीटरसन ने इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज एलस्टर कुक के करियर पर भी सवाल उठाए हैं। 

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले पीटरसन की यह टिप्पणी सामने आई है। उन्होंने दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले दो टेस्ट मैचों में इंग्लैंड के प्रदर्शन पर निराशा जाहिर की है। 

पीटरसन ने कहा, "पिछले दो टेस्ट मैचों में जिस प्रकार का प्रदर्शन हुआ है, उससे यह जाहिर होता है कि इंग्लैंड की टीम इस सीरीज में 5-0 से मात खा सकती है। टीम को पर्थ में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में अच्छी शुरुआत करनी होगी।"

उन्होंने कहा, "इंग्लैंड के लिए कुक पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी, जिसे वह निभा नहीं पाए। इसके अलावा, मार्क स्टोनमैन, जेम्स विंसे, डेविड मलान ने भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। जोए रूट भी बड़ा स्कोर नहीं कर पाए।"

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

पीटरसन ने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि कुक की भी अधिक रुचि नहीं है। जिस प्रकार से वह पिच पर जाते हैं और आउट होते हैं, उनके शरीर की चाल-ढाल से पता चलता है कि एक खिलाड़ी के तौर पर अब उनका करियर समाप्त हो गया है।"

पीटरसन ने कहा, "मेरा मानना है कि दोनों ही टीमों की बल्लेबाजी अच्छी नहीं है। इसलिए, मुझे लगता है कि दोनों टीमों की स्थिति में ज्यादा अंतर नहीं है। ऐसे में अगर इंग्लैंड पर्थ में खेले जाने वाले मैच में अच्छा प्रदर्शन करती है, तो वह जीत जाएगी।" हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें