X close
X close

OMG जेल जाने वाले थे हार्दिक पांड्या, खुद किया ये खौंफनाक खुलासा

by Vishal Bhagat Dec 02, 2017 • 18:52 PM

2 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारतीय क्रिकेट के नए सनसनी हार्दिक पांड्या ने एक बड़ा खुलासा किया है। हार्दिक पांड्या ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब जून माह में भारतीय टीम वेस्टइंडीज गई थी तो वेस्टइंडीज के किरोन पोलार्ड ने उनके साथ एक ऐसा मजाक किया था जिसके कारण वो जेल की हवा खा सकते थे।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

हार्दिक पांड्या ने बताया कि जब मैं वेस्टइंडीज गया तो ज्यादा से ज्यादा समय मेरा किरोन पोलार्ड के साथ बितता था ऐसे में किरोन पोलार्ड ने पहले से ये प्लान कर रखा था कि वो मेरे साथ मजाक करेगें। ऐसे में एक दिन किरोन ने एक पुलिस को बुलाया जो उसका दोस्त था और मुझे ये बात मालूम नहीं थी। वो पुलिस मेरे पास आया और मुझे गिरफ्तार करने की कोशिश करने लगा। बार - बार ऐसा उसके करने से मैं थोड़ा सहम जरूर गया लेकिन मुझे पता था कि पोलार्ड मजाक कर रहे हैं।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

ऐसा इसलिए क्योंकि जब उस पुलिस अफसर ने किसी को फोन करने की कोशिश की तो वो मोबाईल को उल्टा पकड रखा था ये देखकर मैं भांप गया कि यहां पर पोलार्ड मेरे साथ प्रैंक कर रहे थे। 
इसके बाद जब पोलार्ड ने मुझसे कहा कि तुमने उस पुलिस से ज्यादा सवाल क्यों नहीं किए तो मैंने सीधे कह दिया कि मैं तुम्हारे शहर में हूं और तुम्हारे साथ हूं तो मुझे कुछ नहीं हो सकता है।