X close
X close

पोलार्ड ने की 70 km/घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी, दिशा से भटके गेंदबाज को देखकर रोहित शर्मा हुए फ्रसट्रेट

By Prabhat Sharma
Nov 06, 2020 • 18:02 PM

IPL 2020, DC VS MI: इंडियन प्रीमियर लीग के पहले प्लेऑफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 57 रनों से हरा दिया। इस जीत के बाद मुंबई की टीम आईपीएल सीजन 13 के फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 20वें ओवर में एक मजेदार वाक्या हुआ जो सभी फैंस का ध्यान खींच रहा है।

मुंबई के गेंदबाज कीरोन पोलार्ड को स्पिनर से भी धीमी गति से गेंदबाजी करते हुए देखा गया। कीरोन पोलार्ड दिशा से भटक गए और अंतिम गेंद फेंकने से पहले उन्होंने दो वाइड बॉल फेंकी। कीरोन पोलार्ड की गेंदबाजी देखकर रोहित शर्मा पहले तो हंसते हैं लेकिन बाद में वो घड़ी की ओर इशारा करते हुए पोलार्ड से कुछ कहते हुए नजर आते हैं। 

Also Read: आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कहा, बायो बबल में रहना खिलाड़ियों की मानसिक स्थिति पर असर डालता है

वहीं विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक भी पोलार्ड की गेंदबाजी देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते। बता दें कि मुंबई टीम की इस जीत के हीरो रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह। बुमराह ने 4 ओवरों में 14 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। इस मैच में शानदार गेंदबाजी के लिए बुमराह को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

बता दें कि इस मैच में वापसी कर रहे है ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह दोनों ने मिलकर दिल्ली के बल्लेबाजों की कमर तोड़कर रख दी। जहां बोल्ट ने 2 ओवर में 9 रन देकर 2 विकेट लिए वहीं जसप्रीत बुमराह की आंधी से दिल्ली के बल्लेबाज संभल नहीं पाए। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले तीन विकेट 0 पर ही खो दिए और इस झटके से वह कभी निकल ही नहीं पाई और मैच को गंवा दिया।