X close
X close
Indibet

VIDEO: आखिरी गेंद पर क्या सोच रहे थे निकोलस पूरन?, मंयक अग्रवाल संग साझा किया अनुभव

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 16, 2020 • 11:37 AM View: 1161

IPL 2020, RCB vs KXIP: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 के 31वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को एक रोमांचक मुकाबले में 8 विकेट से हरा दिया। पंजाब के बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas pooran) ने युजवेंद्र चहल की गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाने में कामयाबी पाई थी।

पंजाब की टीम को जीत के लिए आखिरी ओवर में महज दो रन की दरकार थी। क्रीज पर पंजाब के दो सेट बल्लेबाज केएल राहुल और क्रिस गेल मौजूद थे लेकिन फिर भी युजवेंद्र चहल की शानदार गेंदबाजी के चलते यह मैच अंतिम गेंद तक जा पहुंचा और ओवर की पांचवीं गेंद पर क्रिस गेल के रन आउट होने के बाद एक गेंद पर एक रन चाहिए था। आखिरी गेंद का सामना करने क्रीज पर नए बल्लेबाज निकोलस पूरन आए और उन्होंने छक्का जड़कर टीम को जीत दिलाने में कामयाबी पाई।

Trending


इस जीत के बाद पंजाब के खिलाड़ी निकोलस पूरन ने मंयक अग्रवाल संग अपने अनुभव साझा किए हैं। मंयक ने पूरन से सवाल पूछते हुए कहा, 'आप सब लोगों को बताएं कि आखिरी गेंद पर आपके मन में क्या चल रहा था?' मंयक के सवाल का जवाब देते हुए निकोलस पूरन ने कहा, ' ईमानदारी से कहूं तो मैं अपने जीवन में कभी भी ऐसे हालात में दोबारा नहीं होना चाहता हूं।'

निकोलस पूरन ने कहा, 'काफी देर बाहर बेठने के बाद बस एक गेंद खेलने के लिए मैदान पर उतरना काफी मुश्किल था। 11 खिलाड़ी मैदान पर 20 खिलाड़ी के बराबर नजर आ रहे थे।' पूरन की बात सुनकर मंयक अग्रवाल हंस पड़ते हैं। बता दें कि आईपीएल के इतिहास में यह नौवां मौका है जब किसी खिलाड़ी ने लास्ट बॉल पर छक्का लगाकर मैच जिताया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now