X close
X close
Indibet

पैट कमिंस IPL 2021 के दूसरे हाफ से हो सकते हैं बाहर, वजह है बहुत खुशी वाली

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 04, 2021 • 12:46 PM View: 377

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) 19 सितंबर से यूएई में होने वाले आईपीएळ 2021 के दूसरे हाफ से बाहर हो सकते हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले 28 वर्षीय कमिंस टूर्नामेंट में शामिल होने को लेकर जल्द कोई फैसला ले सकते हैं। 
ऑस्ट्रेलिया में कोरोनावायरस को लेकर लगे प्रतिबंध कमिंस के दूसरे हाफ में ना खेलने का सबसे बड़ा कारण बन सकता है। 

कमिंस ऩे अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “ दुर्भाग्य से इस स्तर पर, मैं संभवत: आईपीएल के लिए नहीं जा रहा हूं। मैंने इसे लेकर आखिरी फैसला नहीं लिया है लेकिन मेरी पार्टनर है प्रेग्नेंट हैं और आईपीएल के बीच में हमारे बच्चे के जन्म हो सकता है। यहां यात्रा को लेकर प्रतिबंध है और वापस ऑस्ट्रेलिया लौटने पर आपको दो हफ्ते के लिए क्वारंटीन में रहना होगा। यूएई में जाकर भी दो हफ्ते तक क्वारंटीन में रहना पड़ सकता है।”

Trending


बता दें कि आईपीएल के तुरंत बाद यूएई में ही टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है औऱ कमिंस को उम्मीद है वह इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। 
कमिंस ने कहा, “ फिलहाल मेरा आईपीएल के दूसरे हाफ के लिए वहां (यूएई) जाना बहुत मुश्किल लग रहा है। लेकिन उसके तुंरत बाद वर्ल्ड कप है और मुझे उम्मीद है मैं उसके लिए तैयार रहूंगा।”

हालांकि राहत की खबर यह है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने दूसरे हाफ में खेलने को लेकर पुष्टि कर दी है। कोलकाता की टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में सात मैचों में पांच हार के साथ सातवें पायेदान पर काबिज है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo