आईपीएल से पहले केकेआर का बेहद ही चौंकाने वाला ऐलान
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आईपीएल से पहले केकेआर का बेहद ही चौंकाने वाला ऐलान

by Vishal Bhagat Mar 13, 2018 • 20:35 PM

कोलकाता, 13 मार्च| दो बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब अपने नाम कर चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी टीम ने मंगलवार को बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के पहले अंडर-16 टूर्नामेंट मेयर कप को समर्थन देने का फैसला किया है। कोलकाता के मेयर के सम्मान में आयोजित किए जाने वाले इस टूर्नामेंट की शुरुआत गुरुवार से हो रही है जिसमें 44 स्कूलों की टीमें हिस्सा लेंगी। इस टूर्नामेंट में 45 ओवर के मैच खेले जाएंगे। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

इस टूर्नामेंट का उद्देश्य युवा खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच प्रदान करना है। केकेआर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वैंकी मैसूर ने एक बयान में कहा, "केकेआर को हमेशा से कोलकाता में अपने प्रशंसकों को काफी समर्थन मिला है जिसके लिए हमें उनका आभारी हैं। हमारा इस टूर्नामेंट को समर्थन करने का एक ही लक्ष्य है वो है कोलकाता और पश्चिम बंगाल में युवा प्रतिभाओं को आगे ले जाना।"

सीएबी के अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा, "मेयर कप प्रतिष्ठित इंटर स्कूल टूर्नामेंट है। केकेआर का इस टूर्नामेंट को समर्थन करना बताता है कि वह क्रिकेट को इस क्षेत्र में बढ़ावा देने के लिए कितना प्रतिबद्ध है।"