X close
X close
Indibet

IPL 2021: KKR के आंद्रे रसेल और सुनील नरेन टीम के ट्रेनिंग कैम्प से जुड़ने के लिए मुंबई पहुंचे, खिलाड़ी इतने दिनों के लिए होंगे क्वारंटीन

IANS News
By IANS News
March 23, 2021 • 17:44 PM View: 940

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के आलराउंडर आंद्रे रसेल और सुनील नरेन टीम की ट्रेनिंग कैम्प से जुड़ने के लिए मंगलवार को मुंबई पहुंच गए।

दोनों खिलाड़ी ने मुंबई पहुंचने के बाद सात दिन की अपनी क्वारंटीन अवधि शुरू कर दी है। दो बार की आईपीएल चैंपियन केकेआर ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि ये दोनों खिलाड़ी अमेरिका के रास्ते मुंबई पहुंचे हैं।

Trending


नरेन ने कहा, "जब भी आप आईपीएल के बारे में सोचते हैं तो आप भारत के बारे में सोचते हैं। यहां वापस पहुंचना फिर से शानदार है। उम्मीद है कि हम पिछले सीजन से बेहतर प्रदर्शन करेंगे।"

रसेल ने कहा, "हम आपके करीब हैं। चाहे आप घर से देखे रहों या स्टेडियम से। आप हमेशा पर्पल और गोल्ड का समर्थन करेंगे। अब हम क्वारंटीन में जा रहे हैं और हम जानते हैं कि हम बायो बबल में रहेंगे। हम पहले भी बायो बबल में रह चुके हैं और इसलिए हम इसके लिए मानसिक रूप से तैयार हैं।"

दो बार कि विजेता कोलकाता के लिए क्वारंटीन शुरू करने से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक, सहायक कोच अभिषेक नायर, तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी और बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी शनिवार को होटल पहुंचे थे।

बीसीसीआई के दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और टीम मैनेजमेंट को होटल में सात दिन क्वारंटाइन में रहना होगा।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools