X close
X close

टीम इंडिया से बाहर हुए केएल राहुल और करूण नायर अब इस टीम के लिए खेलेंगे क्रिकेट

by Saurabh Sharma Oct 18, 2017 • 15:22 PM

18 अक्टूबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम से बाहर किए गए केएल राहुल को कर्नाटक ने अपनी रणजी टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में तिहरा शतक बनाने वाले करूण नायर को भी टीम में जगह मिली है।  24 अक्टूबर को शिवमोगा में हैदराबाद के खिलाफ होने वाले कर्नाटक की टीम का हिस्सा होंगे। 

राहुल और नायर दोनों न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए वॉर्मअप मैच में बोर्ड प्रेजिडेंट इलेवन की टीम का हिस्सा थे और राहुल ने 68 रन और करूण नायर ने 78 रन की पारी खेली थी।बेहद खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड, जरूर देखें

युवा खिलाड़ियों से भरी बोर्ड इलेवन प्रेजिडेंट की टीम ने मंगलवार को मुकाबले में न्यूजीलैंड को 30 रन से हरा दिया था। बोर्ड प्रेजिडेंट इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 295 रन बनाए थे, जिसके जवाब में कीवी टीम 47.4 ओवर में 265 पर ही सिमट गई।

न्यूजीलैंड औऱ बोर्ड प्रेजिडेंट इलेवन के बीच दूसरा प्रैक्टिस मैच 19 अक्टूबर को खेला जाएगा। जबकि तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच रविवार (22 अक्टूबर) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा रहे केएल राहुल को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। रणजी में शानदार प्रदर्शन कर के राहुल के पास लिमिटेड ओवर टीम में वापसी करने का मौका है।