X close
X close
Indibet

टीम इंडिया को बड़ा झटका,केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट से हुए बाहर

IANS News
By IANS News
January 22, 2021 • 21:33 PM View: 480

विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) चोट के कारण आस्ट्रेलिया के साथ जारी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर राहुल के सीरीज के बाकी बचे दो मैचों से बाहर होने की पुष्टि की।

राहुल हालांकि शुरूआत के दो मैचों में नहीं खेल पाए थे। चार मैचों की सीरीज में दोनों टीमें अभी 1-1 की बराबरी पर हैं। तीसरा टेस्ट सिडनी में गुरुवार से खेला जाना है।

Trending


बीसीसीआई द्वारा जारी बयान में सचिव जय शाह ने अपने बयान में कहा कि शनिवार को मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर बल्लेबाजी अभ्यास के दौरान राहुल को कलाई में चोट लगी थी। राहुल को इस चोट से उबरने और पूरी ताकत हासिल करने में तीन हफ्ते का समय लगेगा और इस कारण वह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाकी बचे दो मैचों के लिए भारतीय दल का हिस्सा नहीं होंगे।

बीसीसीआई बयान के मुताबिक, राहुल स्वदेश लौट आएंगे और बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपनी चोट का रिहैब करेंगे। 

इस दौरे पर भारतीय टीम चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से परेशान रही है। मोहम्मद शमी और उमेश यादव पहले ही चोटिल होकर बाहर हो चुके हैं। कप्तान विराट कोहली पहले बच्चे के जन्म के चलते पहले टेस्ट मैच से बाद ही वापस भारत लौट आए थे। 

बता दें कि चार टेस्ट मैच की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया औऱ मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट में भारत ने जीत हासिल की थी।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now