X close
X close
Indibet

VIDEO : राहुल ने सेलिब्रेशन से दिया Critics को जवाब, सेंचुरी के बाद कर लिए बंद कान

KL Rahul shut the outside noise celebrations against mi after scoring century : मुंबई इंडियंस के खिलाफ सेंचुरी लगाकर लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने अपने सेलिब्रेशन से आलोचकों को जवाब दिया।

By Shubham Yadav April 16, 2022 • 18:18 PM View: 586

आईपीएल 2022 के 26वें मुकाबले में लखनऊ सुपरजाएंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने धमाकेदार शतक लगाकर अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया। उनके शतक के दम पर लखनऊ सुपरजाएंट्स (LSG) ने मुंबई इंडियंस (MI) को जीत के लिए 200 रनों का लक्ष्य दिया। केएल राहुल ने अंत तक नाबाद रहते हुए 60 गेंदों में 103 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 5 छक्के भी देखने को मिले।

हालांकि, केएल राहुल अपने सेलिब्रेशन को लेकर लाइमलाइट में आ गए। राहुल ने जैसे ही अपना शतक पूरा किया उसके तुरंत बाद, उन्होंने अपना हेल्मेट हटा दिया और फैंस की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच अपने दोनों हाथों से कान बंद करके अपनी आंखें भी बंद कर ली। ये उनका ट्रेडमार्क सेलिब्रेशन है जिसे वो अपने आलोचकों को जवाब देने के लिए इस्तेमाल करते हैं।

Trending


उनके इस सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है जबकि कई फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। अगर इस मैच की बात करें तो राहुल के अलावा मनीष पांडे ने भी बल्ले से खूब धमाल मचाया। पांडे ने राहुल का बखूबी साथ देते हुए 29 गेंदों में 38 रन बनाए। इस दौरान पांडे के बल्ले से 6 स्टाइलिश चौके देखने को मिले।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इनमें से पहला चौका तो उन्होंने अपनी पारी की पहली ही गेंद पर लगा दिया था जिसे देखकर फैंस काफी खुश थे। लखनऊ ने मुंबई के सामने जीत के लिए 200 रनों का लक्ष्य दिया है और अगर मुंबई की टीम ये लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई तो ये इस सीज़न में उनकी लगातार छठी हार होगी। ऐसे में रोहित एंड कंपनी अपना खाता खोलने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now