X close
X close
Indibet

IPL 2021: केएल राहुल की मुंबई में हुई सफल सर्जरी, जानें कब दोबारा जुड़ेगे पंजाब किंग्स की टीम के साथ

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 03, 2021 • 18:19 PM View: 1207

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की सोमवार (3 मई) को अपेंडिसाइटिस सफल सर्जरी हो गई। ईएसपीनक्रिकइनफो की खबर के अनुसार राहुल आईपीएल के बायो-बबल में लौटने के तैयार हैं। जहां वह पंजाब किंग्स की टीम के साथ जुड़ने से पहले एक हफ्ते क्वारंटीन में रहेंगे। 

राहुल चार्टर फ्लाइट के जरिए मुंबई आए थे,जहां उनकी सर्जरी हुई। डॉक्टरों ने कहा है कि राहुल एक हफ्ते के आराम के बाद दोबारा मैदान पर उतर सकते हैं। 

Trending


बता दें कि रविवार (2 मई) को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अहमदाबाद में खेले गए मुकाबले से पहले पंजाब किंग्स ने राहुल की अपेंडिसाइटिस की परेशानी को लेकर जानकारी दी थी। राहुल ने अपना आखिरी मुकाबला 20 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होंने 91 रनों की शानदार पारी खेली थी।

इस मुकाबले के बाद राहुल ने दर्द की शिकायत की थी।

राहुल की गैरमौजूदगी में दिल्ली के खिलाफ हुए मुकाबले में मयंक अग्रवाल ने टीम की कमान संभाली थी। मयंक ने कप्तानी पारी खेलते हुए 58 गेंदों में नाबाद 99 रन बनाए थे। हालांकि टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। 

राहुल ने इस सीजन अब तक छह मैच में 66.20 की औसत और 136.21 की स्ट्राइक रेट से 331 रन बनाए हैं। जिसमें चार अर्धशतक शामिल हैं। सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में वह शिखर धवन (370) के बाद दूसरे नंबर पर हैं। धवन ने 8 पारियों में 370 रन के साथ ऑरेंज कैप पर कब्जा जमाया हुआ है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now