X close
X close
Indibet

Lord’s Test: राहुल-रोहित ने मचाया धमाल, पहले दिन टीम इंडिया का स्कोर 3 विकेट पर 276 रन

IANS News
By IANS News
August 13, 2021 • 01:00 AM View: 342

सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (नाबाद 127) और रोहित शर्मा (83) की शानदार पारी के दम पर भारत ने यहां लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 276 रन बना लिए हैं।

देखें स्कोरकार्ड

Trending


स्टंप्स तक केएल राहुल 248 गेंदों पर 12 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 127 रन और अजिंक्य रहाणे 22 गेंदों पर एक रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड की तरफ से जेम्स एंडरसन को दो और ओली रॉबिंसन को अब तक एक विकेट मिला है।

इससे पहले, टॉस में बारिश के कारण विलंब हुआ था। इंग्लैंड ने फिर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरुआत ठोस रही और रोहित शर्मा तथा राहुल के बीच पहले विकेट के लिए 126 रनों की साझेदारी हुई।

हालांकि, रोहित शतक बनाने से चूक गए और 145 गेंदों पर 11 चौकों और एक छक्के की मदद से 83 रन बनाकर आउट हुए। नए बल्लेबाज के रूप में उतरे चेतेश्वर पुजारा 23 गेंदों पर एक चौके की मदद से नौ रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद तीसरा सत्र पूरी तरह भारत के नाम रहा और कप्तान विराट कोहली तथा राहुल ने टीम इंडिया को बड़े स्कोर की ओर अग्रसर किया। दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 117 रन जोड़े लेकिन कोहली 103 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 42 रन बनाकर आउट हो गए। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo