X close
X close
Indibet

अब यूएई टी-20 लीग में भी खेलेगी शाहरुख खान की टीम, अंबानी-अडानी की टीमें भी हैं शामिल

नाइट राइडर्स ग्रुप (Knight Riders Group) ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसने अबू धाबी फ्रेंचाइजी को खरीद लिया है और अबू धाबी नाइट राइडर्स (एडीकेआर) आगामी यूएई की टी-20 लीग का हिस्सा होगी। अभिनेता शाहरुख खान ने कहा,

By IANS News May 12, 2022 • 19:40 PM View: 1195

नाइट राइडर्स ग्रुप (Knight Riders Group) ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसने अबू धाबी फ्रेंचाइजी को खरीद लिया है और अबू धाबी नाइट राइडर्स (एडीकेआर) आगामी यूएई की टी-20 लीग का हिस्सा होगी। अभिनेता शाहरुख खान ने कहा, "कई वर्षों से, हम विश्व स्तर पर नाइट राइडर्स ब्रांड का विस्तार कर रहे हैं और यूएई में टी-20 क्रिकेट की संभावनाओं को करीब से देख रहे हैं। हम यूएई की टी-20 लीग का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हैं, जो निस्संदेह बेहद सफल होगा।"

टूर्नामेंट में नाइट राइडर्स ग्रुप की टीम छठी टीम होगी और आईपीएल, सीपीएल और एमएलसी के बाद टी-20 लीग में उनका चौथा निवेश है।

Trending


एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के महासचिव मुबाशिर उस्मानी ने कहा, "हम एक फ्रेंचाइजी टीम के मालिक के रूप में लीग के साथ नाइट राइडर्स ग्रुप के जुड़ाव से खुश हैं। हमें पूरा विश्वास है कि यह एसोसिएशन नाइट राइडर्स ब्रांड और लीग दोनों के लिए पारस्परिक रूप से फायदेमंद होगा।"

यूएई टी-20 लीग के अन्य टीम मालिकों में अडानी ग्रुप (जिन्होंने अभी तीन दिन पहले फ्रेंचाइजी हासिल की थी), कैपरी ग्लोबल, लांसर कैपिटल, रिलायंस स्ट्रेटेजिक बिजनेस वेंचर्स लिमिटेड (मुंबई इंडियंस के मालिक) और जीएमआर ग्रुप (दिल्ली कैपिटल्स के मालिक) शामिल हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

यूएई टी-20 लीग में छह फ्रेंचाइजी टीमें इस साल खेले जाने वाले टूर्नामेंट के पहले सीजन के साथ 34 मैचों की प्रतियोगिता में भाग लेंगी। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now