X close
X close
Indibet

तेंदुलकर, धौनी, अजहर पर बनी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार : कोहली

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 25, 2016 • 18:33 PM View: 1842

मुंबई, 25 अप्रैल (Cricketnmore): भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि उन्हें भारत के स्टार खिलाड़ियों-महेन्द्र सिंह धौनी, सचिन तेंदुलकर और मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर बन रही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। यह तीनों फिल्में जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली हैं। दिग्गज बल्लेबाज सचिन ने हाल ही में अपने सोशल नेटवर्किं ग साइटों पर अपने जीवन पर बन रही फिल्म सचिन 'ए बिलियन ड्रीम' का टीजर जारी किया है। बॉलीवुड के कलाकार इमरान हाशमी अजहरुद्दीन के जीवन पर बन रही फिल्म अजहर में उनका किरदार निभा रहे हैं। कलाकार सुशांत सिंह धौैनी के जीवन पर बन रही फिल्म एम.एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में उनका किरदार निभा रहे हैं।

कोहली ने कहा, "मैं इन सभी फिल्मों को देखने के लिए काफी उत्साहित हूं। बेशक मुझे सबसे ज्यादा इंतजार सचिन की फिल्म का है। यह इसलिए क्योंकि मैं उनकी यादों से कई अरसे तक जुड़ा रहा हूं।" 

Trending


कोहली ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा, "उनके बारे में जानना, मैंने शुरू से ही उन्हें पूजा है। जो कुछ भी अनके करियर में हुआ है वह उस फिल्म में होगा। मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं।" 

विराट इस समय शानदार फॉर्म में हैं। उन्हें हाल ही में खत्म हुए आईसीसी टी-20 विश्व कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब मिला था। भारत में जारी इंडियन प्रीमियर (आईपीएल) के नौवें संस्करण में भी उन्होंने अपनी फॉर्म जारी रखी है। 

उन्होंने कहा, "दो और खिलाड़ियों के जीवन पर बनी फिल्म एमस और उनका सफर काफी अलग होगा। क्रिकेट खिलाड़ी के जीवन में कई ऐसे पल होते हैं जिन्हें समझना आपके लिए मुश्किल होता है। तीसरी अजहरुद्दीन के जीवन पर बनी फिल्म को देखने के लिए भी मैं काफी उत्साहित हूं।" 

कोहली ने कहा, "फिल्म में सब कुछ अच्छे से समझाया गया है। यह तीनों फिल्में लोगों के लिए भी देखने और सीखने के लिए काफी अच्छी होंगी।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS