X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

विराट कोहली औऱ स्टीव स्मिथ के फैन हुए इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स,तारीफ में कही बड़ी बात

by Saurabh Sharma May 21, 2019 • 10:56 AM

नई दिल्ली, 21 मई (CRICKETNMORE)| इंग्लैंड एंड वेल्स में वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 मई से हो रही है, जिसमें मेजबान टीम को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। कई दिग्गजों का मानना है कि यह इंग्लैंड की टीम के लिए अतिरिक्त दबाव है लेकिन टीम के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स का मत अलग है।

स्टोक्स ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि टीम को मिला यह तमगा उसके प्रदर्शन का परिणाम है जो दिन-रात की अथक मेहनत के बाद आया है। स्टोक्स बेसब्री से वर्ल्ड कप की शुरुआत का इंतजार कर रहे हैं। 

स्टोक्स ने कहा, "हमने बीते तीन-चाल साल में जिस तरह की क्रिकेट खेली है उसके दम पर हमने यह 'फेवरेट्स' का तमगा हासिल किया है। वर्ल्ड की नंबर-1 टीम होने के नाते आप हर टूर्नामेंट में खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में जाते हो। अगर भारत और आस्ट्रेलिया नंबर-1 टीम होतीं तो वो भी इसी तमगे के साथ आतीं, लेकिन नंबर-1 के टैग को हम वर्ल्ड कप में नहीं ले जा सकते क्योंकि हमने चैम्पियंस ट्रॉफी (2017) में देखा है कि हम शानदार क्रिकेट खेल रहे थे लेकिन फिर पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हमें एक ऐसी विकेट मिली जो हमारे बजाए उनके मुताबिक थी। इससे हमने सीखा और अब हम पहले से बेहतर हुए। हम अब एक बेहतर टीम हैं क्योंकि अब हम स्थितियों को बेहतर तरीके से पढ़ लेते हैं।"


Read More