X close
X close
Indibet

IPL 2020: सुनील नारायण के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत पर आया कोलकाता नाइट राइडर्स का रिएक्शन, कहा यह हैरानी भरा है

IANS News
By IANS News
October 12, 2020 • 17:07 PM View: 709

आईपीएल की पूर्व चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने लीग के 13वें सीजन में अपने स्टार ऑफ स्पिनर को सुनील नारायण (Sunil Narine KKR) की गेंदबाजी एक्शन की शिकायत किए जाने पर हैरानी जताई है। आईपीएल-13 में शनिवार को शेख जाएद स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में नारायण की गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई थी। केकेआर ने इस मैच में दो रन से जीत दर्ज की थी।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक बयान में कहा, " फ्रेंचाइजी के लिए यह हैरानी भरा है। नारायण 2012 से अब तक 115 आईपीएल मैच और 2015 से अब तक 65 आईपीएल मैच खेल चुके हैं। पिछली बार जब आईपीएल में उनकी गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध पाई गई थी तो आईसीसी स्वीकृत क्रिकेट केंद्र-एसआरएएसएससी से उन्हें पूरी तरह से इससे मुक्त कर दिया गया था।"

Trending


टीम ने कहा, " इसके अलावा वह इस सीजन में अब तक छह मैच खेल चुके हैं और मैच अधिकारियों ने किसी भी तरह औपचारिक या अनौपचारिक तरीके से इस पर चिंता व्यक्त नहीं की।"

यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी नारायण के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई थी और उन्होंने अपना एक्शन बदला भी था। 2014 में ही कोलकाता के साथ चैम्पियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट जो अब खत्म कर दिया गया, में खेलते हुए उनके गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई थी।

हालांकि दो बार की चैंपियन कोलकाता ने कहा है कि वह आईपीएल की प्रक्रियाओं का सम्मान करते हैं और हम इस मामले में लीग के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

नारायण को चेतावनी दे दी गई है, हालांकि उन्हें टूर्नामेंट में गेंदबाजी करने की अनुमति भी है।

नारायण के गेंदबाजी एक्शन के खिलाफ अगर एक और शिकायत आती है तो उन्हें आईपीएल-2020 में गेंदबाजी करने से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा और वह तब तक गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे जब तक बीसीसीआई की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन उनके गेंदबाजी एक्शन को मंजूरी न दे दे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now