X close
X close
Indibet

VIDEO : बीच मैदान में छलक पड़े क्रुणाल पांड्या की आंखों से आंसू, शतक लगाने के बाद भावुक हुआ बड़ौदा का कप्तान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 23, 2021 • 12:44 PM View: 1300

भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए जद्दोजह़द कर रहे हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या का बल्ला इन दिनों जमकर आग उगल रहा है। क्रुणाल ने सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी में भी शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए त्रिपुरा के खिलाफ 97 गेंदों में 20 चौकों और 1 छक्के की मदद से 127 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

इस मैच में शतक लगाने के साथ-साथ उन्होंने गेंद से भी 45 रन देकर एक विकेट लिया। हालांकि इस मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब वो बीच मैदान पर ही भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकल आए। 

Trending


क्रुणाल ने त्रिपुरा के खिलाफ जैसे ही अपना शतक पूरा किया। वो अपने पिता हिमांशु पांड्या को याद करते हुए भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकल आए। क्रुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें शतक लगाने के बाद भावुक होते देखा जा सकता है।

इस मैच को देखने के लिए क्रुणाल की मम्मी नलिनी पांड्या भी मैदान पर मौजूद थी और शायद ये पल क्रुणाल के लिए बेहद ही भावुक कर देने वाला था क्योंकि उनके पिता उनकी ये शानदार पारी देखने के लिए नहीं थे।

आपको बता दें कि क्रुणाल ने इस मैच से पहले गोवा के खिलाफ भी विजय हजारे ट्रॉफी में 71 रनों की शानदार पारी खेली थी। उनकी इस पारी के बाद कहीं न कहीं इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उन्हें ंमौका दिया जा सकता है।


 
LivePools