Advertisement
Advertisement
Advertisement

'हजारों मील दूर मां थी बीमार और बेटा कर रहा था गेंदबाज़ी' कुमार संगाकारा ने मैकॉय की तारीफों में बांधे पुल

ओबेड मैकॉय ने राजस्थान रॉयल्स के लिए उस समय में गेंदबाज़ी की जब मैकॉय की मां हजारों मील दूर बीमारी से जूझ रही थी।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 28, 2022 • 12:10 PM
Cricket Image for 'हजारों मील मां थी बीमार और बेटा कर रहा था गेंदबाज़ी' कुमार संगाकारा ने मैकॉय की त
Cricket Image for 'हजारों मील मां थी बीमार और बेटा कर रहा था गेंदबाज़ी' कुमार संगाकारा ने मैकॉय की त (Image Source: Google)
Advertisement

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में बैंगलोर को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस मैच के बाद टीम के कोच कुमार संगाकारा ने कैरेबियाई तेज गेंदबाज़ ओबेड मैकॉय की खुब तारीफ की और खुलासा करते हुए बताया कि मैकॉय की मां काफी बीमार है लेकिन इसके बावजूद मैकॉय टीम के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

आईपीएल में अपना पहला सीज़न खेल रहे कैरेबियाई तेज गेंदबाज़ ओबेड मैकॉय ने अब तक 6 मुकाबले खेले हैं जिसके दौरान उन्होंने अपने गेंदबाज़ी के दम पर 11 विकेट हासिल किए हैं। बैंगलोर के खिलाफ क्वालीफायर मैच में मैकॉय ने शानदार गेंदबाज़ी की और अपने कोटे के 4 ओवर में महज़ 23 रन खर्चते हुए 3 विकेट चटकाए। यही वज़ह थी सितारों से सज़ी राजस्थान की टीम के कोच मैकॉय की सरहाना करना बिल्कुल भी नहीं भूले।

Trending


कुमार संगाकारा ने मैच के बाद कहा, 'मैकॉय की मां वेस्टइंडीज में काफी बीमार हैं और मैकॉय को इन सब से जूझना पड़ रहा था। लेकिन इसके बावजूद मैकॉय ने अपना पूरा ध्यान गेम पर लगाया और शानदार प्रदर्शन किया।' श्रीलंकाई दिग्गज ने बातचीत करते हुए यह भी बताया की अब मैकॉय की मां बीमारी से रिकवर कर रही है।

गौरतलब है कि मैकॉय को मैगा ऑक्शन में राजस्थान ने 75 लाख रुपये में खरीदा था जो कि एक अच्छा फैसला साबित हुआ है। 25 साल के मैकॉय ने सीज़न में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है और वह टीम के लिए 11 विकेट चटका चुके है। ऐसे में अब टीम को उनसे फाइनल में भी शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगा। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल में अब तक सिर्फ एक बार ही ट्रॉफी पर कब्जा किया है जो कि टूर्नामेंट के पहले सीज़न 2008 में देखने को मिला था। लेकिन अब 2022 में भी टीम के पास टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम करने का अच्छा मौका होगा। फाइनल में राजस्थान का मुकाबला गुजरात टाइटंस के साथ होना है।

ये भी पढ़े: 'कोहली का रिकॉर्ड ना सही, उसका सपना तो तोड़ ही सकता हूं', फैंस ने शेयर किए मीम

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement