X close
X close
Indibet

'कोहली का रिकॉर्ड ना सही, उसका सपना तो तोड़ ही सकता हूं', मैच के बाद फैंस ने शेयर किए मज़ेदार मीम

आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा।

By Nishant Rawat May 28, 2022 • 08:20 AM

IPL 2022 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को 7 विकेट से हराकर अपने नाम कर लिया है। इस मैच में जोस बटलर टीम के हीरो रहे। बटलर ने आरसीबी के गेंदबाज़ों के खिलाफ तूफानी अंदाज में बल्लेबाज़ी की और करो या मरो के मैच में शतक जड़ दिया। बटलर की शतकीय पारी के दम पर राजस्थान ने आरसीबी को हराकर फाइनल का टिकट पक्का कर लिया है।

इस मैच में बटलर ने एक बार फिर टीम के लिए रन बनाने की जिम्मेदारी उठाई और लगभग अकेले अपने दम पर ही मैच राजस्थान को जीता दिया। बटलर ने अपनी पारी के दौरान 60 गेंदों पर 10 चौके और 6 छक्के जड़ते हुए 106 रन बनाए। इस दौरान बटलर का स्टाइकरेट लगभग 176 का रहा। इस इंग्लिश बल्लेबाज़ की विस्फोटक पारी देखकर फैंस एक बार फिर उनके मुरीद हो गए है और अब लगातार ही उनकी तारीफ में मज़ेदार मीम शेयर कर रहे हैं।

Trending


बता दें कि जोस बटलर ने आरसीबी के खिलाफ सेंचुरी बनाकर इस सीज़न की चौथी सेंचुरी पूरी कर ली है। अब वह विराट कोहली के सेंचुरी के रिकॉर्ड से महज़ एक शतक दूर हैं। अगर ये इंग्लिश बल्लेबाज़ गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी फाइनल मुकाबले में शतक लगा देता है तो वह विराट कोहली के एक सीज़न में लगाए गए 4 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। लेकिन बटलर को कोहली के एक सीज़न में बनाए गए सबसे ज्यादा रन 9973) के रिकॉर्ड से आगे निकलने के लिए फाइनल में 150 रन बनाने होंंगे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गुजरात और राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले की बात करें तो यह फाइनल मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। गुजरात टाइटंस की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर ही फाइनल में जगह पक्की की थी ऐसे में अब संजू सैमसन की टीम के पास गुजरात को पटकनी देकर ट्रॉफी और अपना बदला दोनों लेने का मौका होगा।

ये भी पढ़े: 'मुस्तैद मैकॉय' ने मैक्सवेल को दिखाया आईना, सुपरमैन अंदाज में डाइव मारकर लपका हैरतअंगेज कैच

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now