X close
X close
Indibet

कुमार संगाकारा 2020 में क्रिकेट के मैदान पर करेंगे वापसी,पाकिस्तान में बनेंगे इस टीम की कप्तान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 18, 2019 • 20:18 PM View: 752

लंदन, 18 दिसम्बर। मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) पाकिस्तान दौर पर अपनी टीम भेजेगा जिसकी कप्तानी श्रीलंका के पूर्व विकेटकीपर और एमसीसी के मौजूदा अध्यक्ष कुमार संगाकारा करेंगे। 2020 में होने वाले इस दौरे पर किस प्रारूप में मैच खेले जाएंगे, इस पर अभी फैसला नहीं हुआ है। एमसीसी ने बताया कि मैच एचिसन कॉलेज लाहौर में खेले जाएंगे।

एमसीसी ने अपने बयान में संगाकारा के हवाले से लिखा है, "पाकिस्तान जैसे देशों में क्रिकेट का समर्थन करना बेहद जरूरी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने 2009 में हुई त्रासदी घटनाओं के बाद से अपने देश में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली के लिए शानदार काम किया है।"

Trending


श्रीलंका ने हाल ही में पाकिस्तान का दौरा किया था। टीम ने वहां वनडे, टी-20 खेले थे और अभी इस समय श्रीलंका दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी पाकिस्तान में खेल रही है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच गुरुवार से शुरू हो रहा है।

संगाकारा ने कहा, "मैं पाकिस्तान दौरे पर एमसीसी की कप्तानी करने को लेकर बेहद उत्सुक हूं। एक दशक के बाद वहां अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट लौट रहा है। यह अच्छी बात है कि क्लब पाकिस्तान में क्रिकेट को मजबूत करने के लिए अपना योगदान दे रहा है और मैं इसके लिए तैयार हूं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now