X close
X close
Indibet

श्रीलंका को तगड़ा झटका, भारत के खिलाफ वनडे, टी-20 सीरीज से बाहर हुए कुसल परेरा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 16, 2021 • 12:24 PM View: 1167

भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज से पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। कुसल परेरा (Kusal Perera) कंधे में चोट के कारण वनडे औऱ टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट ने एक बयान जारी कर बताया कि ट्रेनिंग के दौरान परेरा के दाएं कंधे में चोट लग गई थी। 

परेरा के बाहर होने के बाद यह सवाल खड़ा हो गया है कि सीरीज में विकेटकीपर की भूमिका कौन निभाएगा। दूसरा विकल्प निरोशन डिकवेला थे, जो इंग्लैंड दौरे पर बायो-बबल उलंघ्घन के चलते फिलफाल सस्पेंड चल रहे हैं। 

Trending


परेरा ने इंग्लैंड दौरे पर श्रीलंकाई टीम की कप्तानी की थी और ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर सिर्फ एक अर्धशतक लगाए पाए थे। कुसल मेंडिस और दनुष्का गुनाथिलका भी बायो-बबल उलंघ्घन के चलते सस्पेंड चल रहे हैं। 

इसके अलावा तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो भी गुरुवार (15 जुलाई) को ट्रेनिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। बाएं टखने में लगी चोट के कारण वह भारत के खिलाफ 18 जुलाई से शुरू होने वाली वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।  

बता दें कि श्रीलंका ने अभी वनडे औऱ टी-20 सीरीज दोनों के लिए ही टीम का ऐलान नहीं किया है। 

पहले यह सीरीज 13 जुलाई से शुरू होने वाली थी। लेकिन श्रीलंकाई खेमे में बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और डाटा एनालिस्ट के कोविड पॉजिटिव होने के बाद सीरीज को पुननिर्धारित किया गया। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo