X close
X close
Indibet

VIDEO : अपने IPL डेब्यू पर काइल जैमीसन ने उगली आग, तेज़तर्रार यॉर्कर से तोड़ डाला क्रुुणाल पांड्या का बैट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 09, 2021 • 21:56 PM View: 1112

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला खेला जा रहा है जहां पर मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए हालांकि, इस मैच में 6 फीट 8 इंच लंबे तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने अपना आईपीएल डेब्यू भी कर लिया।

जैमीसन को आईपीएल 2021 की नालामी में आरसीबी की टीम ने साढ़े 15 करोड़ रुपए में खरीदा था और अपने पहले मैच में ही इस युवा खिलाड़ी ने अपनी आग उगलती गेंदों से काफी प्रभावित किया। जैमीसन ने इस दौरान अपनी तेज़तर्रार गेंदबाज़ी से क्रुणाल पांड्या का बल्ला भी तोड़ दिया।

Trending


जैमीसन ने इस मैच में अपने कोटे के 4 ओवरों में 27 रन देकर एक विकेट चटकाया। इस दौरान वो मुंबई के बल्लेबाज़ों पर हावी नजर आए लेकिन अपने कोटे के आखिरी ओवर में तो वो आग उगलते हुए नजर आए। दाएं हाथ के इस लंबे तेज गेंदबाज ने मुंबई इंडियंस के स्टार बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव को आउट कराकर अपना डेब्‍यू विकेट हासिल किया।

जैमीसन ने अपने आखिरी ओवर में एकदम सटीक यॉर्कर गेंद डाली, जिस पर क्रुणाल पांड्या अपना बल्ला सामने लाए हालांकि, ये गेंद फ्री हिट थी क्योंकि इससे पहले वाली बॉल नो-बॉल थी। मगर इस गेंद में इतनी तेज़ी थी कि क्रुणाल पांड्या के हाथ में बल्‍ले का सिर्फ हैंडल रह गया जबकि बल्‍ला टूटकर लेग साइड पर जा गिरा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now