X close
X close
Indibet

‘मुझे नहीं पता था कि 15 करोड़ रुपये न्यूज़ीलैंड डॉलर में कितने होते हैं’, RCB द्वारा खरीदे जाने के बाद काइल जैमीसन ने किया खुलासा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 20, 2021 • 15:36 PM View: 1443

न्यूजीलैंड के तेज़ गेंदबाज़ काइल जैमीसन को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम ने 15 करोड़ की बड़ी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया है। इसके साथ ही जैमीसन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे कीवी खिलाड़ी बन गए हैं और कुल मिलाकर आईपीएल इतिहास के वो चौथे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं।

आरसीबी द्वारा इतनी बड़ी धनराशि दिए जाने के बाद जैमीसन काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ और मुंबई इंडियंस के गेंदबाज़ी कोच शेन बॉन्ड के साथ बातचीत के दौरान कहा कि वो देर रात तक चेन्नई में चल रहे ऑक्शन को देख रहे थे और उन्हें शेन बॉन्ड ने बताया कि उन्हें आरसीबी ने 15 करोड़ की कीमत में खरीद लिया है।

Trending


हालांकि, जैसे ही जैमीसन को पता चला कि उन्हें 15 करोड़ की कीमत में आरसीबी की टीम ने खरीद लिया है उनका रिएक्शन काफी साधारण था क्योंकि वो नहीं जानते थे कि 15 करोड़ रु न्यूज़ीलैंड में कितने डॉलर होते हैं। 

काइल जैमीसन ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं आधी रात के आसपास उठा और फोन देखने लगा। उस स्थिति से भागने की बजाय, मैं ऑक्शन देखने लगा। यह निश्चित रूप से एक अजीब सा एक-डेढ़ घंटा था जब मुझे अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा। मेरे पास शेन बॉन्ड का एक मैसेज आया और उन्होंने कहा, 'यह कितना अच्छा है'। मुझे वास्तव में यह पता नहीं था कि 15 करोड़ न्यूजीलैंड में कितने डॉलर होते हैं। उस पल को उनके साथ साझा करना और उनके साथ दो या तीन मिनट बातचीत करना काफी अच्छा था।'


 
LivePools