X close
X close
Indibet

भारत में टेस्ट में वापसी करना कोई बड़ी चुनौती नहीं : काइल जैमीसन

IANS News
By IANS News
November 24, 2021 • 17:31 PM View: 348

न्यूजीलैंड किक्रेट टीम के आल राउंडर खिलाड़ी काइल जैमीसन ने कहा कि वो ऐसा महसूस करते हैं कि भारत के अंदर किक्रेट खेलना कोई बड़ी चुनौती नहीं है।

उन्होंने कहा कि वह टीम के तेज गेंदबाज नील वैगनर और टिम साउदी से इस बारे में विचार विमर्श करेंगे कि पिच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों को किस तरह की गेंद फेंकनी है, जिससे टेस्ट मैच के रोचक मुकाबले में जीत हासिल की जा सके। जैमीसन ने कहा, "मैंने बहुत ज्यादा यहां क्रिकेट मैच नहीं खेले हैं। हमारे पास दो ऐसे तेज गेंदबाज हैं जो भारतीय टीम को बाउंस फेंकने में माहिर हैं और वो अच्छे से जानते है कि हमे किस तरह की पिच में गेंदबाजी करनी है। उन्होंने न्यूजीलैंड की एक न्यूज एजेंसी में कहा कि टीम के लिए यह मैच एक चुनौतियों से भरा मैच होगा।"

Trending


जैमीसन ने साउथैंपटान में खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में जीते तीन टेस्ट में न्यूजीलैंड टीम की तरफ से एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। लेकिन कानपुर में बृहस्पतिवार को भारत के खिलाफ रोचक मुकाबले में जैमीसन के खेलने की संभावना नहीं हैं।

जैनीसन ने कहा कि "अगर मैं खेल में एक नई गेंद के साथ पिच पर उतरूं तो मैं मैच की परिस्थितयों को देखते हुए बल्लेबाजों को स्विंग कराने की कोशिश करूंगा, इस ओर ध्यान केंद्रित करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला, यह मेरे लिए एक चुनौती भरा था।"

जैमीसन ने टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए आठ मुकाबलों में 14.17 की औसत से 46 विकेट लिए हैं। साथ ही पांच बार पांच विकेट लेने का कारनामा दिखाया है। बता दें कि, भारत में खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पहला टेस्ट मुकाबला न्जूजीलैंड के लिए चुनौती भरा हो सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo