X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

स्विंग के सौदागर वसीम अकरम ने जसप्रीत बुमराह को दे दी महान गेंदबाज बनने की टिप्स

by Vishal Bhagat Feb 08, 2018 • 13:15 PM

8 फरवरी, स्विटरजरलैंड (CRICKETNMORE)। स्विंग के सौदागर के नाम से मशहूर हुए पाकिस्तान के पूर्व महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम भारत की तेज गेंदबाजी आक्रमण को देखकर गद्गद हो गए हैं।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

स्विटरजरलैंड में होने वाले ऐतिहासिक आईस क्रिकेट में शाहिद अफरीदी की टीम के मेंटॉर के रूप में वहीं मौजूद वसीम अकरम ने एक स्पोर्ट्स चैनल से बात करते हुए जसप्रीत बुमराह की तारीफ करी है।

वसीम अकरम ने बुमराह के बारे में कहा कि टी- 20 स्पेशलिस्ट होने के बाद अब वो टेस्ट क्रिकेट भी खेलने लगे हैं वो उनकी उपलब्धी को बयान करता है।

इसके अलावा इस महान पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने कहा कि बुमराह की गेंदबाजी कमाल की है लेकिन अब उन्हें अपनी गेंदबाजी में थोड़ा बदलाव कर एक महान गेंदबाज की लिस्ट में पहुंचना है।

अकरम ने कहा कि उसे सिर्फ अब वाइड ऑफ द क्रिज से गेंदबाजी कर रहा है तो उसे चाहिए कि वो उस एंगल से गेंद को सीधी फेंकने की कोशिश करे जिससे बल्लेबाज स्लिप में या विकेटकीपर के हाथों कैच आउट हो सकता है। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

अकरम ने सभी भारतीय गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कोहली के बारे में ये भी कहा कि आने वाले कुछ ही समय में वो एक महान कप्तान की लिस्ट में शूमार हो जाएगा।