X close
X close
Indibet

VIDEO: लियाम लिविंगस्‍टोन हुए बुरी तरह से चोटिल, IPL से ठीक पहले कंधों में लगवा बैठे चोट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 31, 2021 • 13:34 PM View: 1486

इंग्लैंड के विस्फोटक बल्‍लेबाज लियाम लिविंगस्‍टोन (Liam Livingstone) बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं। काउंटी चैंपियनशिप के दौरान उनके साथ यह घटना घटी। वार्विकशायर और लंकाशायर के बीच खेले जा रहे मैच में फील्डिंग करते वक्त बाउंड्री बचाने के चक्‍कर में वह अपने कंधों में चोट लगवा बैठे हैं। 

52 वें ओवर की पांचवी गेंद पर बल्लेबाज ने शानदार शॉट खेला। जिसे देखकर पहली झलक में ऐसा लगा कि गेंद आसानी से सीमा रेखा पार कर जाएगी लेकिन लियाम लिविंगस्‍टोन गेंद की तरफ दौड़ पड़े और बाउंड्री बचाने के चक्कर में डाइव लगा दी। लियाम लिविंगस्‍टोन चौका तो नहीं रोक सके लेकिन कंधे के बल नीचे जरूर गिर गए। 

Trending


इसके बाद दर्द से कराहते हुए लियाम लिविंगस्‍टोन को मैदान से बाहर ले जाया गया था। लियाम लिविंगस्‍टोन की चोट कितनी गंभीर है इसको लेकर अभी तक टीम की तरफ से कोई अपडेट नहीं आया है। 19 सितंबर से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आागज होने वाला है वहीं उसके बाद टी-20 विश्वकप भी है। ऐसे में हो सकता है कि इंग्लैंड और राजस्थान रॉयल्स की टीम को तगड़ा झटका लग जाए।

बता दें कि द हंड्रेड लीग में लियाम लिविंगस्‍टोन ने अपने बल्ले के कहर से विपक्षी टीमों को धूल चटाने का काम किया था।  द हंड्रेड लीग में लियाम लिविंगस्‍टोन ने 27 छक्‍के और 22 चौके के दम पर कुल 358 रन बनाए थे। लियाम लिविंगस्‍टोन के शानदार प्रदर्शन के चलते उन्हें टेस्ट टीम में शामिल करने की मांग भी चल रही है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo