X close
X close
Indibet

VIDEO : छोटे बच्चे ने लगाया एंडरसन की गेंद पर कवर ड्राइव, चेहरे पर दिखी नकली मायूसी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 29, 2021 • 18:10 PM View: 1382

इंग्लैंड ने हेडिंग्ले टेस्ट में भारत को पारी और 76 रन से हराकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है। इस टेस्ट के चौथे दिन पहले ही सेशन में भारतीय टीम ने 63 रन पर अपने आठ विकेट खो दिए और पूरी टीम 278 रन पर ऑलआउट हो गई। इस जीत के बाद इंग्लिश टीम जश्न में डूबी हुई नजर आई।

अब इसी जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें इंग्लैंड की टीम अपने परिवार के साथ जश्न मनाती हुई नजर आ रही है। इस वायरल वीडियो में जेम्स एंडरसन, जो रूट, जोस बटलर को बच्चों के साथ हेडिंग्ले मैदान के एक कोने पर खेलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच जॉन लुईस और हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड भी नजर आ रहे हैं।

Trending


इस मज़ेदार घटना का वीडियो जॉर्ज डोबेल ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपलोड किया है। इस वीडियो में एक छोटा बच्चा एंडरसन की गेंद पर कवर ड्राइव खेलते हुएदेखा जा सकता है। इस ट्वीट में ये भी कहा गया है कि वीडियो में सभी लोग अंग्रेजी क्रिकेटरों के परिवार के सदस्य और सहयोगी स्टाफ थे।

इस ट्वीट में लिखा गया, "टेस्ट क्रिकेट में 630 विकेट लेने वाले जेम्स एंडरसन को नकली निराशा में देखा जा सकता है। रूट, बटलर, सिल्वरवुड और जॉन लेविस (साथ ही परिवार के कई सदस्य) भी शामिल हैं।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo