Advertisement
Advertisement

Delhi Capitals ने किया हैरी ब्रूक की रिप्लेसमेंट का ऐलान, 30 साल का ये घातक गेंदबाज़ बना टीम का हिस्सा

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आईपीएल 2024 के लिए हैरी ब्रूक की रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। लिजाद विलियम्स DC की टीम में शामिल हो चुके हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 08, 2024 • 10:58 AM
Delhi Capitals ने किया हैरी ब्रूक की रिप्लेसमेंट का ऐलान, 30 साल का ये घातक गेंदबाज़ बना टीम का हिस्
Delhi Capitals ने किया हैरी ब्रूक की रिप्लेसमेंट का ऐलान, 30 साल का ये घातक गेंदबाज़ बना टीम का हिस् (Lizaad Williams)
Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आईपीएल 2024 के लिए हैरी ब्रूक की रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। DC ने साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज़ लिजाद विलियम्स (Lizaad Williams) को अपनी टीम में जगह दी है। आपको बता दें कि लिजाद विलियम्स साउथ अफ्रीका के लिए टेस्ट, टी20 और वनडे तीनों ही फॉर्मेट में डेब्यू कर चुके हैं और अब वो अपना पहला आईपीएल सीजन खेलने वाले हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से एक ट्वीट करके हैरी ब्रूक की रिप्लेसमेंट की घोषणा की। उन्होंने लिखा, 'स्पीडस्टर, लिज़ाद विलियम्स इस सीज़न में हमारे लिए रोर (दहाड़ने) करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह हैरी ब्रूक के रिप्लेसमेंट के रूप में हमारी टीम में आए हैं।'

Trending


आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल ऑक्शन में हैरी ब्रूक को 4 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन आईपीएल के शुरू होने से पहले ब्रूक की फैमिली में एक दुर्घटना घटी जिसके बाद इंग्लिश खिलाड़ी ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देकर आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है। ये भी जान लीजिए कि हैरी ब्रूक ने आईपीएल से पहले भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज भी नहीं खेली थी।

Also Read: Live Score

बात करें अगर लिजाद विलियम्स की तो ये 30 वर्षीय गेंदबाज़ साउथ अफ्रीका के लिए 2 टेस्ट में 3 विकेट, 4 वनडे मैचों में 5 विकेट और 11 टी20 मैचों में 16 विकेट चटका चुका है। टी20 फॉर्मेट में विलियम्स के नाम 83 मैचों में 106 विकेट दर्ज हैं। वो SA20 में जॉबर्ग सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं और अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल खेलने वाले हैं। इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाज़ी काफी कमजोर नज़र आई है ऐसे में कैपिटल्स के फैंस यही उम्मीद करेंगे कि विलियम्स टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करें और अपनी टीम को आगामी मुकाबलों में जीत दिलवाए। डीसी की टीम पॉइंट्स टेबल पर सबसे नीचे यानी 10वें पायदान पर है। वो 5 मैचों में से 4 मैच हार चुकी है।


Cricket Scorecard

Advertisement