X close
X close
Indibet

क्रिकेट फैंस ने लगाई हरभजन सिंह की क्लास

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 10, 2016 • 20:20 PM View: 1261

जुलाई 10, नई दिल्ली (CRICKETNMORE): पिछले दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के महाराज सौरव गांगुली ने अपना 44वां जन्मदिन मनाया जिसपर कई दिग्गजों ने उन्हें विश किया लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन के एक मैसेज से ट्विटर पर बखेरा खड़ा हो गया। भज्जी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई दी। भज्जी के ट्वीट ने धोनी के फैंस को नाराज कर दिया।

हरभजन सिंह ने लिखा कि सौरभ गांगुली भारत के अब तक के बेस्ट कैप्टन है जिन्होंने विदोशों में भारत को जीत की रहा दिखाई। चैम्पियन, टाइगर, फाइटर और दोस्त को हैप्पी बर्थडे।

Trending


हरभजन सिंह के ट्वीट से कैप्टन कूल के फैस भड़क गए। धोनी के फैंस ने लिखा कि आप धोनी को भूल गए। दादा नहीं बल्कि धोनी इंडिया के सबसे सफल कप्तान हैं।

गौरतबल है कि 3 जुलाई को भज्जी ने अपने 36वें जन्मदिन के मौके पर क्रिकेट से जुड़े पुरानी यादों को ताजा किया। उन्होंने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोेएब अख्तर पर चुटकी लेते हुए कहा कि एक बार शोएब ने भज्जी और युवराज को पटकपटक कर मारा था। हालाकि इसपर बाद में शोएब का बयान आया जिसमें उन्होंने कहा कि हरभजन किसी भी चीज को तील का ताड़ बना देेते हैं।

यहां पढ़े हरभजन सिंह का वो ट्वीट जिसमें उन्होंने सौरव गांगुली को जन्मदिन के मौके पर विश किया था ►