Advertisement
Advertisement

डुप्लिकेट अश्विन ने छुए ओरिजिनल अश्विन के पांव, अश्विन ने भी गले लगाकर पूछ लिया बड़ा सवाल

ऑस्ट्रेलिया को नेट्स में गेंदबाजी गेंदबाजी करने वाले युवा क्रिकेटर महेश पिथिया अपने आइडल अश्विन से मिलने में सफल रहे और उनके पांव भी छुए। इसके बाद अश्विन ने भी उनसे एक सवाल पूछ लिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 08, 2023 • 11:37 AM
Cricket Image for डुप्लिकेट अश्विन ने छुए ओरिजिनल अश्विन के पांव, अश्विन ने भी गले लगाकर पूछ लिया
Cricket Image for डुप्लिकेट अश्विन ने छुए ओरिजिनल अश्विन के पांव, अश्विन ने भी गले लगाकर पूछ लिया (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई टीम को नेट्स में गेंदबाजी करने वाले ऑफ स्पिनर महेश पिथिया भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को अपना आइडल मानते हैं और बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से पहले जब उन्हें अपने आदर्श खिलाड़ी से मिलने का मौका मिला तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। उन्होंने अश्विन के पैर छुए और उसके बाद अश्विन ने भी उन्हें गले से लगा लिया।

इसके बाद अश्विन ने पिथिया से एक बड़ा सवाल भी पूछा। उन्होंने पिथिया से पूछा कि वो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को किस तरह से गेंदबाजी कर रहे थे। इसके बाद पिथिया ने अश्विन के साथ जानकारी साझी की और बताया कि उन्होंने नेट्स में कम से कम 6 बार स्टीव स्मिथ को आउट किया। महेश बड़ौदा के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं और अब तक वो चार प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके हैं।

Trending


पिथिया अश्विन की ही तरह गेंदबाजी करते हैं और उनका एक्शन देखकर आपको लगेगा कि ये अश्विन ही बॉलिंग कर रहे हैं और यही कारण है कि भारत के खिलाफ अहम टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पिथिया को अपने नेट सेशन में बुलाया ताकि टेस्ट सीरीज में उन्हें अश्विन का सामना करने में ज्यादा मुश्किलें ना हों। पिथिया फिलहाल एक बार फिर लाइमलाइट में हैं क्योंकि उन्होंने अपने आइडल अश्विन से मुलाकात कर ली है और उनकी अश्विन के साथ तस्वीर भी वायरल हो रही है।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

महेश ने पीटीआई से बात करते हुए इस मुलाकात के बारे में कहा,‘‘मुझे अपने आइडल से आशीर्वाद मिला। मैं शुरू से ही अश्विन की तरह गेंदबाजी करना चाहता था। जब वो भारतीय टीम के नेट्स में प्रैक्टिस करने के लिए आए तो मैं उनसे मिला और मैंने उनके पांव छुए। इसके बाद उन्होंने मुझे गले लगाया और पूछा कि तुम आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को कैसी गेंदबाजी कर रहा हूं। इस दौरान विराट कोहली भी मुझे देखकर मुस्कराए और उन्होंने भी मुझे शुभकामनाएं दी।’’

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement