X close
X close
Indibet

India tour of Sri Lanka: भुवनेश्वर की टीम ने धवन की टीम को हराया, सूर्यकुमार यादव और मनीष पांडे ने ठोके अर्धशतक

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 05, 2021 • 21:13 PM View: 1891

श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज की तैयारियों के लिए सोमवार ( 5 जुलाई) को कोलंबो के एसएससी स्टेडियम में भारतीय टीम ने इंट्रा स्कॉवयड टी-20 प्रैक्टिस मैच खेला गया। जिसमें भुवनेश्वर कुमार की कप्तानी वाली टीम ने शिखर धवन की टीम को हरा दिया। 

शिखर धवन ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद मनीष पांडे (Manish Pandey) औऱ ऋतुराज गायकवाड़ की पारियों के दम पर धवन की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 150 प्लस रन बनाए। मनीष ने सबसे ज्यादा 63 रनों की पारी खेली, वहीं ऋतुराज ने 30 रन बनाए।

Trending


इसके जवाब में भुवनेश्वर की टीम ने 17वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली। जिसमें सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने शानदार अर्धशतक जड़ा। इससे पहले पृथ्वी शॉ औऱ देवदत्त पडिक्कल ने टीम को शानदार शुरूआत दी और पहले विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी की। 

बता दें कि शिखऱ धवन की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। जिसकी शुरूआत 13 जुलाई से होगी और सभी मुकाबले कोलंबो में खेले जाएंगे। 

श्रीलंका दौरे के लिए भारत की टीम:

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नितीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, कुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo