X close
X close
Indibet

VIDEO: मार्नस लाबुशेन ने फेंकी 'अजीबो-गरीब' गेंद, विकेटकीपर तक रह गया हैरान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 12, 2021 • 08:54 AM View: 986

इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप के दौरान लंकाशायर और ग्लैमर्गन के बीच मुकाबला हुआ था। बारिश ने लगातार इस मुकाबले में खलल डालने का काम किया जिसके परिणामस्वरूप इस मैच का कोई नतीजा नहीं निकला। हालांकि, इस मैच में सभी की नजरें दो खिलाड़ियों मार्नस लाबुशेन और जेम्स एंडरसन पर टिकी रहीं। 

मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या हुआ था। मार्नस लाबुशेन ने इस बार अपनी गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाज को ही नहीं बल्कि अपने टीम के साथियों खासतौर पर विकेटकीपर को हैरान कर दिया था। मार्नस लाबुशेन जो कि स्पिन गेंदबाज हैं उन्होंने लेग-स्पिन या फिर गुगली गेंद नहीं बल्कि लेग-स्पिन बाउंसर गेंद फेंकी थी। 

Trending


यह काफी मजेदार दृश्य था। आमतौर पर स्पिन गेंदबाजों से बाउंसर गेंद फेंकने की कल्पना नहीं की जाती है लेकिन मार्नस लाबुशेन की लेग-स्पिन बाउंसर ने सभी को चौंका दिया था। शायद गेंदबाजी करते समय मार्नस लाबुशेन के हाथों से गेंद फिसल गई थी। बल्लेबाज गेंद को डक करने में कामयाब रहे, जबकि कीपर ने इस गेंद को पकड़कर शानदार काम किया था।

काउंटी चैम्पियनशिप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को शेयर किया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस मार्नस लाबुशेन द्वारा फेंकी गई इस गेंद पर जमकर मजे ले रहे हैं। मालूम हो कि जेम्स एंडरसन ने भी लंबे वक्त बाद वापसी करते हुए गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now