Advertisement
Advertisement

मार्नस लाबुशेन ने चुने टॉप- 3 गेंदबाज जिनके खिलाफ वह खेले हैं, एक भारतीय भी शामिल

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने टॉप 3 गेंदबाज चुने हैं, जिनके खिलाफ वह खेले हैं। इसमें एक भारतीय गेंदबाज भी शामिल है। सिडनी में खेले गए एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद सोशल...

Akhilesh Dhasmana
By Akhilesh Dhasmana January 10, 2022 • 14:07 PM
Marnus Labuschagne Names Top 3  Bowlers He Faced On Pitch
Marnus Labuschagne Names Top 3 Bowlers He Faced On Pitch (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने टॉप 3 गेंदबाज चुने हैं, जिनके खिलाफ वह खेले हैं। इसमें एक भारतीय गेंदबाज भी शामिल है। सिडनी में खेले गए एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर फैंस के साथ गुफ्तगू की और उसमे एक सवाल जवाब का सेशन किया। 

इस सवाल जवाब के सेशन में सबसे पहले एक फैन ने उनसे मजाकिया तौर पर एक सवाल किया और पूछा की आपने 'क्या कभी नेट्स में स्टीव स्मिथ को आउट किया है',  इस सवाल का लाबुशेन ने जवाब दिया 'हां कई बार आउट किया है पर कभी स्मिथ ने खुद को आउट नहीं माना।' 

Trending


इसके बाद स्टीव स्मिथ ने लाबुशाने का जवाब देते हुए कहा की यह 'ये मेरे विकेट के कभी करीब तक भी नहीं पहुँच पाया'। 

इसके बाद एक और फैन ने पूछा, दुनिया में टॉप 3 टेस्ट गेंदबाज बताओ जिनके खिलाफ आप खेले हैं आप उन्हे काफी पसंद भी करते हो तो इसका उन्होंने जवाब दिया पैट कमिंस, रविचंद्रन अश्विन और जोफ्रा आर्चर का नाम लिया।  

इसके बाद उनसे भारत के पसंदीदा बल्लेबाज और गेंदबाज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा रविचंद्रन अश्विन को पसंदीदा गेंदबाज और विराट कोहली को पसंदीदा बल्लेबाज चुना।

बता दें कि लाबुशेन मौजूदा समय में आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 बल्लेबाज हैं। मौजूदा एशेज सीरीज में वह सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पहले स्थान पर हैं। 4 टेस्ट में उन्होंने एक शतक और दो अर्धशतक की बदौलत 286 रन बनाए हैं।   

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

एशेज सीरीज का आखिरी और पाँचवा टेस्ट 14 जनवरी से हॉबर्ड में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में पहले से ही 3-0 से सीरीज अपने नाम कर चुकी है।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement