Advertisement

राजस्थान रॉयल्स की पोस्ट पर मार्नस लाबुशेन ने दो शब्दों में दिया Epic जवाब

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज़ कल यानि (9 फरवरी) से नागपुर में होने जा रहा है। इस सीरीज में फैंस को कई बैटल्स का इंंतजार है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 08, 2023 • 12:06 PM
Cricket Image for राजस्थान रॉयल्स की पोस्ट पर मार्नस लाबुशेन ने दो शब्दों में दिया Epic जवाब
Cricket Image for राजस्थान रॉयल्स की पोस्ट पर मार्नस लाबुशेन ने दो शब्दों में दिया Epic जवाब (Image Source: Google)
Advertisement

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का आगाज कल यानि 9 फरवरी से नागपुर में होने जा रहा है। इस सीरीज की शुरुआत में 24 घंटे से भी कम का समय रह गया है और सीरीज की शुरुआत होते ही फैंस को कई बैटल्स देखने को मिलने वाली हैं और उन्हीं में से एक जंग होगी दुनिया के नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन और अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के बीच, इन दोनों के बीच मैदानी जंग देखने का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

इस टेस्ट सीरीज के आगाज से कुछ घंटे पहले राजस्थान रॉयल्स ने अश्विन और लाबुशेन को लेकर एक ट्वीट शेयर किया है जो कि काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस ट्वीट में राजस्थान ने दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'ये शतरंज की एक शानदार गेम होने वाली है।'

Trending


राजस्थान रॉयल्स की इस पोस्ट पर मार्नस लाबुशेन का रिएक्शन भी वायरल हो रहा है। लाबुशेन ने राजस्थान की पोस्ट पर सिर्फ दो शब्द लिखकर रिएक्ट किया है। मार्नस ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'मैं इंतजार नहीं कर सकता।' 

लाबुशेन का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको ये भी बता दें कि जब पिछली बार ये दोनों टीमें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में आमने-सामने थी तो अश्विन ने लाबुशेन को दो बार आउट किया था। हालांकि, इस दौरान लाबुशेन ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में भी शामिल थे। लाबुशेन ने 2020-21 बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में 53.25 की शानदार औसत से 426 रन बनाए थे।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

लाबुशेन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी तक 33 टेस्ट मैच खेले हैं। इन 33 मैचों में उन्होंने 59.43 की शानदार औसत से 3150 रन बनाए हैं। लाबुशेन ने खेल के सबसे लंबे प्रारूप में 10 शतक और 14 अर्धशतक लगाए हैं। वहीं, अगर अश्विन के टेस्ट करियर की बात करें तो अश्विन ने भारत के लिए 88 टेस्ट मैचों में 449 विकेट झटके हैं और वो भारत के महानतम स्पिनर्स में से एक हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement