Advertisement
Advertisement

गावस्कर और हेडन ने कहा,इन 2 खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में मिल सकता है मौका

आईपीएल 2022 में युवा भारतीय गेंदबाजों के साथ-साथ बल्लेबाज ने भी धूम मचाई है। मुंबई इंडियंस के लिए टूर्नामेंट भले ही खराब रहा हो, लेकिन उन्हें युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) के रूप में एक शानदार खिलाड़ी मिला है।...

IANS News
By IANS News May 21, 2022 • 20:14 PM
गावस्कर और हेडन ने कहा,इन 2 खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में मिल सकता है
गावस्कर और हेडन ने कहा,इन 2 खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में मिल सकता है (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में युवा भारतीय गेंदबाजों के साथ-साथ बल्लेबाज ने भी धूम मचाई है। मुंबई इंडियंस के लिए टूर्नामेंट भले ही खराब रहा हो, लेकिन उन्हें युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) के रूप में एक शानदार खिलाड़ी मिला है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद भी इस सीजन में अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे पाई है, लेकिन राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने उनके लिए शानदार बल्लेबाजी की है। हैदराबाद के रहने वाले वर्मा टूर्नामेंट में मुंबई के प्रमुख स्कोरर रहे हैं, जिन्होंने 13 मैचों में 37.60 के औसत और 131.46 के स्ट्राइक रेट से 376 रन बनाए हैं। इसी तरह, त्रिपाठी आईपीएल 2022 में हैदराबाद के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने 13 मैचों में 39.30 के औसत और 161.72 के स्ट्राइक रेट से 393 रन बनाए हैं।

इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के लिए भारत की तैयारी 9 से 19 जून तक साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू टी20 सीरीज से शुरू हो जाएगी। भारत पहले से ही इस प्रारूप में लगातार 13 मैचों में जीत हासिल कर चुका है और प्रोटियाज के खिलाफ इसे आगे बढ़ाने की कोशिश करेगा।

Trending


भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा कि वर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल हो सकते हैं।

उन्होंने कहा, "तिलक वर्मा के पास सभी प्रकार के शॉट हैं। सभी सही बुनियादी बातों के साथ उनका समर्थन करना है और जो हमने देखा है वह इस समय (तिलक वर्मा के मामले में) बहुत अच्छा है। मुझे आशा है कि वह आगे बढ़ेंगे।"

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने कहा कि त्रिपाठी में न केवल साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए बल्कि विश्व कप के लिए भी भारतीय टीम का सदस्य होने का गुण है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

उन्होंने कहा, "मैं उनकी कड़ी मेहनत से आगे बढ़ने की क्षमता को सराहता हूं, जिस तरह से त्रिपाठी खेल रहे हैं वह शानदार है। मुझे लगता है कि भविष्य में उनके पास अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जाने की वास्तविक क्षमता है।"
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement