X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के खिलाड़ी हो ना हो, इन 2 टीमों को नहीं है चिंता; आकाश चोपड़ा ने IPL 2021 के दोबार शूरू पर तस्वीरें की साफ

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 14, 2021 • 11:28 AM View: 392

कई दिनों से ऐसी बातें चल रही है कि अगर आईपीएल के 14वें सीजन का दूसरा हाफ सितंबर के आसपास खेला गया तो इंग्लैंड के खिलाड़ी तब इसमें अपनी मौजूदगी दर्ज नहीं कराएंगे। कारण यह है कि तब इंग्लैंड की टीम कई घरेलू सीरीज और साथ में टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के मद्देनजर ऐसी योजना बना रही है।

इसी बीच भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए उन दो टीमों का नाम बताया है जिन्हें टूर्नामेंट दोबारा शुरू होने पर भी इंग्लैंड के खिलाड़ियों के रहने ना रहने से कोई परेशानी नहीं होगी।

Trending


इन दो टीमों में पहले नाम रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और दूसरा विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का है।

आकाश ने दोनों टीमों के बारे में बात करते हुए कहा," मुंबई इंडियंस को थोड़ी भी परेशानी नहीं होगी। उनके पास कोई अंग्रेज नहीं है। अगर आप उनके प्लेइंग इलेवन को देखते है तो वो नाथन कुल्टर नाइल और एडम मिल्ने को भी नहीं खेला पा रहे है, वो दोनों में से किसी एक को शामिल करते है।"

इसके अलावा उन्होंने विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा," आरसीबी को भी कोई नुकसान नहीं होगा। क्योंकि अगर आप उनके विदेशी खिलाड़ियों को देखें तो कई खिलाड़ी न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका से है। उनके पास मैक्सवेल और एबी डी विलियर्स है। उनके पास डेनियल सैम्स और डेनियल क्रिस्चयन है जो दोनों ही ऑस्ट्रेलिया से है।"

इसके अलावा उन्होंने कहा कि एडम जाम्पा और केन रिचर्डसन जिन्होंने टूर्नामेंट से दूरी बनाई थी वो शायद आईपीएल दोबार शुरु होने के बाद टीम के साथ जुड़ जाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo