X close
X close
Indibet

जोफ्रा आर्चर ब्लैक लाइव्स मैटर मुद्दे पर बोले, माइकल होल्डिंग को नहीं पता कि क्या चल रहा है 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 14, 2020 • 23:07 PM View: 3330

माइकल होल्डिंग ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को सीमित ओवरों की सीरीज में ब्लैक लाइव्स मैटर के समर्थन में एक घुटने पर बैठकर प्रदर्शन न करने पर आड़े हाथों लिया था और अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा है कि होल्डिंग को नहीं पता कि क्या चल रहा है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान इस आंदोलन के समर्थन में दोनों टीमों ने एक घुटने पर बैठक अपना समर्थन जताया था लेकिन इंग्लैंड की पाकिस्तान और फिर ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज में ऐसा कुछ नहीं देखा गया था जिस पर होल्डिंग भड़क गए थे।

आर्चर ने अब कहा है कि इंग्लैंड टीम में जो भी हैं वो इस आंदोलन के बारे में बिल्कुल भी नहीं भूले हैं।

Trending


ईएसपीएनक्रिकइंफो ने आर्चर के हवाले से लिखा, "मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि माइकल होल्डिंग को नहीं पता कि पर्दे के पीछे क्या चल रहा है। मुझे नहीं लगता कि उन्होंने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के सीईओ टॉम हैरीसन से बात की होगी।"

उन्होंने कहा, "मैंने खुद टॉम से बात की है और हम पर्दे के पीछे काम कर रहे हैं। हम कछ भी भूले हैं। यहां कोई भी ब्लैक लाइव्स मैटर के बारे में नहीं भूला है।"

बारबाडोस में पैदा हुए आर्चर ने कहा, "मुझे लगता है कि यह उनकी तरफ से थोड़ा रूखा व्यवहार हो गया। उन्होंने आलोचना करने से पहले थोड़ी रिसर्च नहीं की।"

अमेरिका में अश्वेत शख्स की पुलिस हिरासत में मौत के बाद ब्लैक लाइव्स मैटर नाम के आंदोलन ने जोर पकड़ा था और पूरे विश्व में इसे समर्थन मिला था।

आर्चर को खुद कई बार नस्लीय टिप्पिणों से गुजरना पड़ा है और वह मुखर रूप से इसके खिलाफ बोले भी हैं। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo