X close
X close
Indibet

'कई लोग चाहते थे कि 'Hundred' फेल हो जाए, लेकिन ऐसा हुआ नहीं'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 22, 2021 • 16:09 PM View: 1307

इंग्लैंड में खेली गई 'The Hundred' क्रिकेट लीग धमाकेदार अंदाज़ में समाप्त हो गई है। इस लीग के पुरुष और महिला दोनों टूर्नामेंट ने फैंस का ज़बरजस्त मनोरंजन किया और अब अंत में अगर इस नए फॉर्मैट को एक कामयाब टूर्नामेंट कहें, तो कुछ भी गलत नहीं होगा। 

वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का भी यही मानना है कि द हंड्रेड काफी सफल रही है और ये उन सभी आलोचकों के लिए करारा जवाब है जो इसके फेल होने का इंतज़ार कर रहे थे। इसके साथ ही वॉन ने ये भी कहा कि 100 गेंदों का फॉर्मैट महिला क्रिकेट के लिए 'गेम चेंजर' साबित हो सकती है।

Trending


वॉन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से आलोचकों को करारा जवाब देते हुए लिखा, "हो सकता है कि आप चाहते थे कि ये फेल हो जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। द हंड्रेड एक बड़ी सफलता थी और यहां से ये केवल बड़ा और बेहतर होगा। इसने महिलाओं के खेल को जो मंच दिया है वह गेम चेंजर होने वाला है।"

आपको बता दें कि द हंड्रेड के फाइनल मुकाबले में आयरलैंड के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग की आतिशी पारी के दम पर सदर्न ब्रेव ने बर्मिंघम फिनिक्स को 32 रनों से हराते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इस मैच में मोईन अली और लियाम लिविंगस्टोन के बल्ले से भी कुछ आतिशी छक्के देखने को मिले लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo